मुख्य समाचार:

कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव इंश्योरेंस प्लान, 499 रुपये में पूरा इलाज

Clinikk ने भारत में कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है.

Updated: Mar 18, 2020 7:15 PM
first comprehensive insurance plan for coronavirus in india launched at just 499 rupeesClinikk ने भारत में कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है.

Clinikk ने भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने बयान में कहा कि यह इंश्योरेंस प्रोडक्ट कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिए विस्तृत सुरक्षा कवच की तरह काम करता है. इससे ग्राहकों और उनके परिवार को इलाज में मदद मिलती है. बयान में कहा गया है कि Clinikk के कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान को ग्राहकों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों की 360 डिग्री कवरेज देने के लिए तैयार किया गया है.

बेहद सस्ती दरों पर प्लान मौजूद

भारत में आज कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 151 हो चुके हैं. वहीं, दुनिया भर में यह आंकड़ा दो लाख को पार कर चुका है. इस बीमारी से दुनिया भर में हजारों और भारत में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. नए इंश्योरेंस प्लान के साथ Clinikk का लक्ष्य ग्राहकों को बीमारी के लिए बहुत सस्ती दरों पर वित्तीय सुरक्षा देना है जिसकी शुरुआत सालाना 499 रुपये से है.

इस नए प्रोडक्ट पर बोलते हुए Clinikk हेल्थकेयर के को-फाउंडर संजय बलिगा ने कहा कि कोविड-19 यानी कोरोना वायरस खरतरनाक बीमारी है जो स्वास्थ्य को चुनौती देती है. इस नए प्लान के लॉन्च से वे व्यक्ति और संस्थान दोनों को कॉम्प्रिहैन्सिव पैकेज ऑफर कर रहे हैं जिससे संक्रमण से जुड़ी तमाम चीजों के इलाज के मुताबिक तैयार किया गया है. इसके साथ उन्होंने लोगों के लिए टेलिकंसल्टेशन की मुफ्त सुविधा शुरू की है.

उनके मुताबिक इससे लोगों को बीमारी के बारे में सवालों के जवाब पेशेवरों से मिलेंगे. इससे भारत के पब्लिक हेल्थ सिस्टम पर बोझ कम होगा और अफवाह भी कम फैलेगी.

PPF, सुकन्या, NSC, KVP पर कम हो जाएगा फायदा! स्माल सेविंग्स पर घट सकती हैं ब्याज दरें

प्लान के फीचर्स

कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान में प्राथमिक देखभाल और वित्तीय सुरक्षा दोनों शामिल है. ग्राहक को पूरा इलाज मिलता है जिसमें डॉक्टर के साथ कंसल्टेशन, 24×7 डॉक्टर की सहायता और कोरोना वायरस से जुड़े अस्पताल में भर्ती होने के किसी भी खर्च पर 1 लाख रुपये का बीमा कवर शामिल है.

यह सपोर्ट प्लान 499 रुपये से शुरू है और इसे कुछ ही स्टेप्स में https://app.clinikk.com/ पर खरीदा जा सकता है.

Clinikk एक ऑल इन वन इंश्योरेंस सोल्यूशन भी ऑफर कर रहा है. इसे बिजनेस और कॉरपोरेट की उनके स्टाफ की सेहत को अच्छा रखने में मदद करने के लिए तैयार किया गया है. इसके साथ कंपनी संस्थान की मौजूदा स्वास्थ्य सेवाओं को जागरुकता, डॉक्टर की कंसल्टेशन और इंश्योरेंस प्रोडक्ट्स के जरिए बेहतर करेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. कोरोना वायरस के लिए भारत का पहला कॉम्प्रिहैन्सिव इंश्योरेंस प्लान, 499 रुपये में पूरा इलाज

Go to Top