सर्वाधिक पढ़ी गईं

SBI कस्टमर्स ध्यान दें! बैंक की ये सर्विस 2 दिन तक रहेंगी बंद

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की कुछ सर्विस एक बार फिर अंडर मेंटिनेंस हैं.

Updated: Dec 15, 2020 2:28 PM
due to maintenance SBI NRI services through missed call and sms will not be available for 2 daysImage: PTI

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की कुछ सर्विस एक बार फिर अंडर मेंटिनेंस हैं. लेकिन इस बार इसका असर सभी ग्राहकों पर नहीं होगा. केवल NRI सर्विस ही प्रभावित होंगी. SBI ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में जानकारी दी है. बैंक के ट्वीट के मुताबिक, में​टिनेंस एक्टिविटी के चलते मिस्ड कॉल और SMS के जरिए SBI की NRI सर्विसेज 15 दिसंबर से 17 दिसंबर 2020 के बीच उपलब्ध नहीं रहेंगी.

बैंक ने इस दौरान ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है और उनसे बैंक के दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करने की अपील की है. SBI का कहना है कि यह गतिविधि ग्राहकों को अवरोध रहित बैंकिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए सर्विसेज बेहतर बनाने की दिशा में की जा रही है.

due to maintenance SBI NRI services through missed call and sms will not be available for 2 daysImage: SBI Twitter

माह की शुरुआत में YONO SBI सर्विस हुई थी ठप

दिसंबर माह के पहले सप्ताह में YONO SBI ऐप की सर्विस ठप हो गई थी. इसके चलते ग्राहकों को दिक्कत का सामना करना पड़ा और बैंक के ट्विटर हैंडल पर लगातार शिकायत की गई. बैंक ने कहा था कि किसी सिस्टम आउटेज की वजह से YONO SBI मोबाइल ऐप प्रभावित हुआ. इससे पहले 22 नवंबर को SBI ने अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड किया था. जिसके चलते बैंक ने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite का इस्तेमाल करने में कुछ दिक्कत आ सकने की सूचना पहले से दे दी थी.

SBI वीकेयर डिपॉजिट: सीनियर सिटीजन्स को न्यू ईयर गिफ्ट, FD पर मार्च तक 0.80% ज्यादा ब्याज का फायदा

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. SBI कस्टमर्स ध्यान दें! बैंक की ये सर्विस 2 दिन तक रहेंगी बंद
Tags:SBI

Go to Top