सर्वाधिक पढ़ी गईं

Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला के इस पसंदीदा शेयर में नामी ब्रोकरेज फर्म को दिखा बंपर कमाई का दम, जानें किस टारगेट प्राइस पर दी BUY की रेटिंग

सितंबर 2021 तक डेल्टा कॉर्प ( Delta Corp.) में  राकेश झुनझुनवाला की 4.31 फीसदी हिस्सेदारी थी. उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की इसमें 3.19 फीसदी हिस्सेदारी थी.

Updated: Nov 09, 2021 4:43 PM
Delta corp. में झुनझुनवाला दंपति की 7.50 फीसदी हिस्सेदारी है.

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Update: एक्सिस सिक्योरिटीज (Axis Securities) ने अपने साप्ताहिक पिक्स में इस बार बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग वाली कंपनी Delta Corp. के शेयर को भी शामिल किया है. मंगलवार ( 9 November 2021) को बाजार में कारोबार की शुरुआत में इस शेयर ने ढाई फीसदी की बढ़त दर्ज की और यह 293 रुपये  पर पहुंच गया. 

 टारगेट प्राइस 276-280 रुपये, रेटिंग – BUY 

Axis Securities के एनालिस्ट्स के मुताबिक डेली चार्ट पर यह शेयर  20,50 और 100 दिनों के SMA से ऊपर मजबूती से बना हुआ है. इसमें आगे भी यह रुझान बना रहेगा . इसका मतलब यह है कि इसमें बुलिश सेंटिमेंट आगे भी रहेगा. इसका डेली स्ट्रेंथ इंडिकेटर RSI 50 से ऊपर  है, जो इसके ऊपर बढ़ने की ताकत को सपोर्ट कर रहा है. Axis Securities ने इसे 276-280 की रेंज में रख कर BUY की रेटिंग दी है. ब्रोकरेज फर्म ने 256 रुपये पर स्टॉप लॉस की सिफारिश की है.

Sapphire Foods IPO: KFC और Pizza Hut चलाने वाली कंपनी का खुल गया आईपीओ; पैसे लगाएं या नहीं, एक्सपर्ट्स की ये है राय

Delta Corp. में झुनझुनवाला दंपति की 7.50 फीसदी हिस्सेदारी 

सितंबर 2021 तक डेल्टा कॉर्प ( Delta Corp.) में  राकेश झुनझुनवाला की 4.31 फीसदी हिस्सेदारी थी.उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की इसमें 3.19 फीसदी हिस्सेदारी थी. डेल्टा कॉर्प को  पहले  Arrow Webtex Ltd  के नाम से जाना जाता था. यह कंपनी गेमिंग और हॉस्पेटिलिटी सेक्टर में सक्रिय है और कई ब्रांड्स के तहत कैसीनो और होटल संचालित करती है. कैसीनो गेमिंग में सक्रिय यह देश की एक मात्र लिस्टेड कंपनी है. मार्च 2021 में कंपनी का रेवेन्यू  9000 करोड़  रुपये का था. इसमें 11 हजार से भी अधिक कर्मचारी काम करते हैं. कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है.

(स्टोरी में दिए गए स्टॉक रिकमंडेशन संबंधित रिसर्च एनालिस्ट व ब्रोकरेज फर्म के हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस ऑनलाइन इनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता. पूंजी बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन हैं. निवेश से पहले अपने सलाहकार से जरूर परामर्श कर लें.)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला के इस पसंदीदा शेयर में नामी ब्रोकरेज फर्म को दिखा बंपर कमाई का दम, जानें किस टारगेट प्राइस पर दी BUY की रेटिंग

Go to Top