सर्वाधिक पढ़ी गईं

फेस्टिव सीजन: Axis Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी पर दे रहा है ऑफर, 6.9% की दर पर मिलेगा होम लोन

एक्सिस बैंक ने मंगलवार को विभिन्न कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स पर कई डिस्काउंट का एलान किया.

October 20, 2020 10:12 PM
axis bank festive season offers discount on purchases through debit and credit card offers on home loan car loan processing fees alsoएक्सिस बैंक ने मंगलवार को विभिन्न कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स पर कई डिस्काउंट का एलान किया.

फेस्टिव सीजन के ऑफर्स की शुरुआत करते हुए, एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने मंगलवार को विभिन्न कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स पर कई डिस्काउंट का एलान किया. इसके साथ बैंक ने स्पेशल रेट पर लोन की भी घोषणा की. ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन्स’ के तहत, 1 लाख से ज्यादा ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर अमेजन के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर डील और डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे. बैंक ने बताया कि उसने फेस्टिव सीजन ऑफर के लिए कुछ टॉप ब्रांड्स के साथ समझौता किया है.

कार लोन पर भी मिलेगा ऑफर

बैंक उन लोगों को कुछ बेनेफिट्स भी दे रहा है, जिन्हें लोन की जरूरत है. उनके लिए बैंक 6.90 फीसदी की शुरुआती दर पर होम लोन ऑफर कर रहा है. इसके साथ 7.99 फीसदी पर कार लोन और 100 फीसदी तक रोड फंडिंग भी ऑफर की जा रही है. रिलीज में कहा गया है कि ऑफर में रिटेल और कॉरपोरेट ग्राहक एक्सिस बैंक के साथ उसकी सब्सिडियरी कंपनियों एक्सिस फाइनेंस और एक्सिस डायरेक्ट से भी बेनेफिट्स ले सकते हैं.

कार्डधारक ‘ग्रैब डील्स’ प्लेटफॉर्म के जरिए या पार्टनर ब्रांड्स के साथ सीधे शॉपिंग करके कई ऑफर के फायदे उठा सकते हैं. बयान के मुताबिक, ‘ग्रैब डील्स’ प्लेटफॉर्म बैंक की वेबसाइट पर मौजूद है और कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर लागू है जिनमें इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, ग्रॉसरी, मनोरंजन आदि शामिल है.

Income Tax Return: वेतनभोगी कर्मचारी को भरना होगा ITR-1 ‘सहज’ फॉर्म, इस बार देनी पड़ेगी ये डिटेल

बैंक ने अमेजन, फ्लिपकार्ट, सैमसंग के साथ किया समझौता

बैंक ने कई टॉप ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिनमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, वेस्टसाइट, मार्क्स एंड स्पेंसर्स, सैमसंग, एलजी, टाटा क्लिक, वर्लपूल, HP, डीमार्ट आदि शामिल हैं. ग्राहक इन खरीदारी पर आकर्षक ईएमआई का फायदा भी ले सकते हैं. लॉन ऑफर्स में ग्राहकों को टू व्हीलर लोन कम ईएमआई जो 48 महीनों की अवधि के लिए 278 रुपये प्रति 10 हजार रुपये है और 100 फीसदी रोड फंडिंग पर ऑफर किया जा रहा है.

इसके अलावा पर्सनल लोन 10.49 फीसदी की शुरुआती दर (ईएमआई 2,149 रुपये प्रति लाख) पर ऑफर किए जाएंगे. इसके साथ 10.50 फीसदी पर एजुकेशन लोन मौजूदा लोन को ट्रांसफर करने के लिए और 2 लाख रुपये से ज्यादा के गोल्ड लोन 0.25 फीसदी की प्रोसेसिंग फीस पर ऑफर किए जा रहे हैं. इसके अलावा बैंक आकर्षक ब्याज दरों पर बिजनेस और वर्किंग कैपिटल लोन भी ऑफर करेगा.

(Input: PTI)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. फेस्टिव सीजन: Axis Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी पर दे रहा है ऑफर, 6.9% की दर पर मिलेगा होम लोन

Go to Top