सर्वाधिक पढ़ी गईं

इलाहाबाद बैंक ने एक्सटर्नल बेंचमार्क से लिंक्ड प्रॉडक्ट्स पर ब्याज दर 0.35% तक घटाई, कल से होगी लागू

बैंक की असेट लायबिलिटी मैनेजमेंट कमेटी (ALCO) और ALCO कोर कमेटी ने एक्सटर्नल बेंचमार्क से लिंक्ड प्रॉडक्ट्स के लिए ब्याज दरों में बदलाव करने का फैसला किया है.

Updated: Nov 01, 2019 12:21 AM

Allahabad Bank lowers interest rates on external benchmark linked products by up to 35bps

इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank) ने एक्सटर्नल बेंचमार्क से लिंक्ड प्रॉडक्ट्स पर ब्याज दर में 0.35 फीसदी तक की कटौती की है. बैंक ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा कि बैंक की असेट लायबिलिटी मैनेजमेंट कमेटी (ALCO) और ALCO कोर कमेटी ने एक्सटर्नल बेंचमार्क से लिंक्ड प्रॉडक्ट्स के लिए ब्याज दरों में बदलाव करने का फैसला किया है. यह कटौती 1 नवंबर 2019 से लागू होगी.

बैंक ने कहा कि RBI ने अक्टूबर माह में रेपो रेट में और 0.25 फीसदी की कटौती कर इसे 5.15 फीसदी पर ला दिया है. वहीं थ्री मंथ मुंबई इंटरबैंक ऑफर्ड रेट (MIBOR) कम होकर 6.15 फीसदी पर आ गई है.

SBI Alert! चेक करना है बैंक अकाउंट स्टेटस तो न करें ये गलती, वर्ना हो जाएगा बड़ा नुकसान

1 अक्टूबर से रेपो रेट से जुड़े रिटेल लोन देना किया है शुरू

इलाहाबाद बैंक ने 1 अक्टूबर 2019 से रेपो रेट से जुड़े रिटेल लोन और स्मॉल बिजनेस लोन उपलब्ध कराना शुरू किया है. बैंक ने बेंचमार्क रेट्स के तौर पर RBI की रेपो रेट और तीन माह वाली MIBOR की पहचान की है. इलाहाबाद बैंक ने 40 लाख रुपये या उससे अधिक के सेविंग्स बैंक डिपॉजिट, दीर्घावधि फिक्स्ड डिपॉजिट, बल्क डिपॉजिट और फ्लेक्सी फिक्स्ड डिपॉजिट को एक्सटर्नल बेंचमार्क रेट यानी रेपो रेट से जोड़ा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. निवेश-बचत
  3. इलाहाबाद बैंक ने एक्सटर्नल बेंचमार्क से लिंक्ड प्रॉडक्ट्स पर ब्याज दर 0.35% तक घटाई, कल से होगी लागू

Go to Top