मुख्य समाचार:

माल्या ने कोविड-19 पैकेज पर सरकार को दी बधाई, कहां- मुझसे भी सारा उधार लेकर बंद करो केस

बैंकों का पैसा लेकर फरार चल रहे विजय माल्या ने कोविड 19 पर सरकार द्वारा दिए गए आर्थिक पैकेज पर बधाई दी है.

May 14, 2020 11:21 AM
vijay mallya congrats Govt on COVID-19 package, mallya offered indian govt to accept 100% loan repayment, mallya asks take loan and closed case against himबैंकों का पैसा लेकर फरार चल रहे विजय माल्या ने कोविड 19 पर सरकार द्वारा दिए गए आर्थिक पैकेज पर बधाई दी है.

शराब कारोबारी और बैंकों का पैसा लेकर विदेश में रह रहे विजय माल्या ने कोविड 19 पर सरकार द्वारा दिए गए आर्थिक पैकेज पर बधाई दी है. माल्या ने ट्वीट कर कहा कि कोविड-19 राहत पैकेज के लिए सरकार को बधाई. आगे उन्होंने कहा कि मेरे जैसे छोटे योगदानकर्ता की अनदेखी नहीं करनी चाहिए, जो सरकार के स्वामित्व वाले बैंक से लिया गया 100 फीसदी कर्ज वापस करना चाहता है.

मामले को बंद करने की अपील

विजय माल्या ने ट्वीट कर सरकार से फीसदी कर्ज चुकाने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए कहा. साथ ही उन्होंने सरकार से उनके खिलाफ मामले को बंद करने की अपील भी की है. बता दें कि माल्या भारत में अपने प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ रहे हैं. माल्या ने राहत पैकेज पर बधाई दी लेकिन अफसोस जताया कि उनके बकाया चुकाने के प्रस्तावों को बार-बार नजरअंदाज किया गया है. माल्या मार्च 2016 से ब्रिटेन में हैं और अप्रैल 2017 से प्रत्यर्पण वारंट पर गिरफ्तारी के बाद जमानत पर हैं.

भारत लाए जाने की कोशिश

माल्या बंद हो चुकी विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रवर्तक हैं और 9000 करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी और धन शोधन मामले में उनको भारत लाए जाने की कोशिश चल रही है. वह अभी ब्रिटेन में रह रहे हैं. बता दें कि पिछले महीने ब्रिटेन के हाईकोर्ट ने माल्या की अपील को खारिज कर दिया था. माल्या ने हाईकोर्ट में तर्क दिया कि निचली अदालत ने गलत तरीके से उनके प्रत्यर्पण को मंजूरी दी जबकि साजिश के तहत उनके खिलाफ धोखाधड़ी और धनशोधन का मामला दर्ज किया गया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. अंतरराष्ट्रीय
  3. माल्या ने कोविड-19 पैकेज पर सरकार को दी बधाई, कहां- मुझसे भी सारा उधार लेकर बंद करो केस

Go to Top