मुख्य समाचार:

अब लंदन में भी मिलेगी Ola कैब, कंपनी ने शुरू की सर्विस

ऐप बेस्ड कैब सर्विस देने वाली कंपनी Ola ने अब लंदन के बाजार में कदम रख दिया है.

February 10, 2020 7:44 PM
app based cab services company Ola officially launches services in LondonImage: Reuters

ऐप बेस्ड कैब सर्विस देने वाली कंपनी Ola ने अब लंदन के बाजार में कदम रख दिया है. लंदन में कंपनी की सर्विस शुरू हो चुकी है. कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, लंदन में ओला ने तीन कैटेगरी कंफर्ट, कंफर्ट XL और Exec राइड क्लासेस में परिचालन शुरू किया है. इस लॉन्चिंग के साथ ही ओला की मौजूदगी ब्रिटेन के 28 शहरों व कस्बों में हो गई है.

ओला के प्लेटफॉर्म पर लंदन में 25000 से ज्यादा ड्राइवर रजिस्टर्ड हो चुके हैं. कंपनी लंदन की अथॉरिटीज और रेगुलेटर्स के साथ मिलकर ड्राइवर्स, सेफ्टी और सहयोगात्मक दृष्टिकोण पर ध्यान केन्द्रित रखेगी.

तीन पार्टनरशिप भी कीं

ओला ने ड्राइवर स्टैंडर्ड्स को उच्च बनाने के लिए संबंधित फील्ड्स में दिग्गज कंपनियों के साथ तीन पार्टनरशिप्स का भी एलान किया. ये कंपनियां DriveTech और कंसल्टिंग दिग्गज मर्सर एंड पियर्सन हैं. इस पार्टनरशिप से लंदन में ओला राइडर्स को फायदा होगा.

DriveTech के साथ मिलकर ओला इसके ड्राइविंग रिस्क असेसमेंट को इस्तेमाल करेगी और सभी ड्राइवर्स के ड्राइविंग स्किल्स को बेहतर बनाएगी. एजुकेशन एक्सपर्ट Pearson plc के इंग्लिश टेस्ट को पास कर लंदन में ओला ड्राइव की अंग्रेजी बेहतर बनेगी. मर्सर के कस्टमर सर्विस टेस्ट से पैसेंजर को अच्छा अनुभव प्रदान किया जा सकेगा.

गार्जियन फीचर भी होगा उपलब्ध

ओला यूके में सेफ्टी स्टैंडर्ड्स उच्च बनाने के लिए ग्लोबल सेफ्टी फीचर गार्जियन लॉन्च कर रही है. यह फीचर आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस और मशीन लर्निंग के जरिए अपने आप इरेगुलर व्हीकल एक्टिविटी ​का पता लगा सकेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. अंतरराष्ट्रीय
  3. अब लंदन में भी मिलेगी Ola कैब, कंपनी ने शुरू की सर्विस

Go to Top