मुख्य समाचार:

Amazon सीईओ जेफ बेजोस के शो पर महिला एक्टिविस्ट का हंगामा, जानवरों के शोषण पर सुनाई खरी-खरी

Amazon CEO Jeff Bezoes: एनिमल एक्टिविस्ट प्रिया साहनी ने स्टेज पर पहुंचकर कहा कि आप दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं, आपको जानवरों की मदद करनी चाहिए.

June 7, 2019 5:20 PM
amazon jeff bezoes gets interrupted by indian activist priya for animal cruelty during onstage talkshowअभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रिया को गिरफ्तार किया गया है या नहीं.

Amazon CEO Jeff Bezoes : हाल ही में एमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस को एक एनिमल एक्टिविस्ट ने बीच शो में स्टेज पर पहुंचकर जानवरों के साथ शोषण करने पर उन्हें टोका. जेफ बेजोस वेगस शहर में Amazon re: MARS convention प्रोग्राम के तहत अपना इंटरव्यू दे रहे थे, तब भारतीय मूल की प्रिया साहनी नाम की एक्टिविस्ट ने उन्हें एमेजॉन के चिकन फार्म में जानवरों के साथ अत्याचार बंद करने के लिए कहा. बाद में गाड्रर्स ने प्रिया को वहां से बाहर निकला.

प्रिया ने बेजोस को मुर्गी पालन (चिकन फार्म) के लिए कुछ करने को कहा है. प्रिया कैलिफोर्निया स्थित केनोट सेशन में अचानक स्टेज पर आ गईं और चिल्लाने लगीं. उन्होंने बेजोस को कहा, “आप दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. आप अमेजन के प्रमुख हैं और जानवरों की मदद कर सकते हैं.” प्रिया ने कहा है कि वो अमेजन के चिकन फार्म में गई थी, वहां उन्होंने जानवरों पर अत्याचार होते देखा. उन्होंने बेजोस से कहा कि वह जानवरों पर अत्चाचार करना बंद करें.

जेफ बेजोस भी रह गए हैरान

प्रिया जैसे ही बेजोस पर चिल्लाईं तभी वहां सिक्योरिटी गार्ड आ गए और उन्हें बाहर निकालने लगे. हाथ में सफेद गुलाब और कॉन्फ्रेंस का बैच लेकर आईं प्रिया डायरेक्ट एक्शन एनीवेयर (डीएक्सई) में काम करती हैं. जो कि 2013 में सैन फ्रांसिस्को में शुरू हुआ था. प्रिया की उम्र 30 साल है अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रिया को गिरफ्तार किया गया है या नहीं.

इन वाकये से जेफ बेजोस भी हैरान रह गए और उन्होंने इंटरव्यू लेने वाली जेनी फ्रेशवाटर से पूछा कि ‘क्या आपको इस बारे में कुछ कहना है?’. बता दें कि जेफ बेजोस कि सिक्योरिटी पर 1 साल में 1.6 मिलियन का खर्च होता है.

हालांकि इससे पहले भी इसी महीने की शुरुआत में एक अन्य एनिमल एक्टिविस्ट ने स्टेज पर आकर डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता कमला हैरिस के हाथ से माइक छीन लिया था. हैरिस सैन फ्रांसिस्को में एक कार्यक्रम का संबोधन कर रही थीं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. अंतरराष्ट्रीय
  3. Amazon सीईओ जेफ बेजोस के शो पर महिला एक्टिविस्ट का हंगामा, जानवरों के शोषण पर सुनाई खरी-खरी

Go to Top