मुख्य समाचार:

लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़ा धमाका, कई हुए घायल

लेबनान की राजधानी बेरूत मंगलवार को बड़े धमाके से दहल गई.

Updated: Aug 04, 2020 10:50 PM
A massive explosion shook Lebanon's capital Beirut on Tuesdayनिवासियों ने धुंए के गुबार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

Explosion in Beirut: लेबनान की राजधानी बेरूत मंगलवार को बड़े धमाकों से दहल गई. धमाके में कई लोग घायल हो गए और बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. मंगलवार को दोपहर में धमाका हुआ और बेरूत के कई हिस्सों को दहलाया. निवासियों ने धुंए के गुबार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

धमाके का केन्द्र बेरूत के बंदरगाह के आसपास होने का अनुमान है. धमाका इतना जोरदार था कि मीलों दूर की खिड़कियों को नुकसान पहुंचा. बेरूत के बंदरगाह के निकट एसोसिएटेड प्रेस का एक फोटोग्राफर लोगों के घायल होने और सेंट्रल बेरूत में बड़े पैमाने पर तबाही का गवाह बना. कुछ स्थानीय टीवी स्टेशनों की रिपोर्ट है कि धमाका बेरूत के बंदरगाह पर उस इलाके में हुआ, जहां फायरक्रैकर्स रखे हुए थे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. अंतरराष्ट्रीय
  3. लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़ा धमाका, कई हुए घायल

Go to Top