मुख्य समाचार:

आज हराया है 2019 भी हराएंगे: राहुल गांधी

भाजपा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ में जो काम किया उसे हम आगे ले जाएंगे: राहुल गांधी

December 11, 2018 8:56 PM
rahul gandhi, inc, congress, chhattisgarh elections, rajasthan elections, madhya pradesh elections, financial express hindiभाजपा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ में जो काम किया उसे हम आगे ले जाएंगे: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को आए नतीजों में तीन राज्यों में पार्टी की जीत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं, किसानों और युवाओं को बधाई दी. राहुल ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा को हराया है. हम इन राज्यों में पार्टी की जीत के लिए अपने कार्यकर्ताओं, किसानों, और युवाओं को बधाई देना चाहते हैं.”

राहुल ने इसके साथ ही कहा, “मिजोरम और तेलंगाना में हमारी हार हुई है. जो लोग वहां जीते हैं, हम उन्हें बधाई देते हैं.”

राहुल गांधी ने कहा, “जैसी ही हमारी सरकार बनेगी किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.” राहुल गांधी ने यह भी कहा कि आज हराया है 2019 भी हराएंगे.

उल्लेखनीय है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को जारी मतगणना के रुझानों में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है. जबकि तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने भारी जीत दर्ज कराई है, और वहीं मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. आज हराया है 2019 भी हराएंगे: राहुल गांधी

Go to Top