सर्वाधिक पढ़ी गईं

प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री GST कार्यान्वयन में खामियों पर बोलने से क्यों कतरा रहें हैं: चिदंबरम

क्या सरकार उन लाखों व्यापारियों और निर्यातकों की पीड़ा से अवगत है जो अपना पैसा फंसे होने और जल्द वापस नहीं मिलने से परेशान हैं?

June 25, 2018 12:44 PM
gst, cgst, sgst, gst affect, gst form 2, gst form 3, gst latest news, chidambarm on gst, business news in hindiक्या सरकार उन लाखों व्यापारियों और निर्यातकों की पीड़ा से अवगत है जो अपना पैसा फंसे होने और जल्द वापस नहीं मिलने से परेशान हैं? (IE)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने जीएसटी के क्रियान्वयन में कथित खामियों के लेकर आज सरकार को घेरा और सवाल किया कि इस महत्वपूर्ण विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और वित्त मंत्रालय का प्रभार देख रहे पीयूष गोयल चुप क्यों हैं.

चिदंबरम ने यह भी पूछा कि क्या सरकार उन लाखों व्यापारियों और निर्यातकों की पीड़ा से अवगत है जो अपना पैसा फंसे होने से परेशान हैं? उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”अगर जीएसटी ईमानदारी की जीत और ईमानदारी का जश्न है तो भाजपा ने इसका पहले विरोध क्यों किया था और पांच साल तक इसके क्रियान्वयन को अवरुद्ध क्यों कर रखा था?”

ट्वीट देखिए.

पूर्व वित्त मंत्री ने सवाल किया, ”जीएसटी के क्रियान्वयन में आई कई खामियों पर प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और कार्यवाहक वित्त मंत्री क्यों नहीं बोल रहे? 12 महीने बाद भी जीएसटी रिटर्न फॉर्म -2 और जीएसटी रिटर्न फॉर्म -3 को अधिसूचित क्यों नहीं किया?”

चिदंबरम ने कहा, ”क्या सरकार उन लाखों व्यापारियों और निर्यातकों की पीड़ा से अवगत है जो अपना पैसा फंसे होने और जल्द वापस नहीं मिलने से परेशान हैं?”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री GST कार्यान्वयन में खामियों पर बोलने से क्यों कतरा रहें हैं: चिदंबरम

Go to Top