मुख्य समाचार:

सिर्फ 9 रुपये के बेस फेयर पर हवाई यात्रा! भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान जल्‍द

यह गोल्‍डन डेज ऑफर 20 अगस्‍त से 22 अगस्‍त 2019 तक चलाया जा रहा है.

August 20, 2019 5:07 PM
Vietjet announces direct routes flights between Vietnam and New Delhi Offers tickets from INR 9कस्टमर्स www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है.

वियतनामी एयरलाइंस वियतजेट ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है. ऐसा पहली बार है कि ‘नई दिल्ली’ से ‘हो चिन मिन सिटी’ और ‘हनोई’ के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू की जाएंगी. इस फ्लाइट की सबसे खास बात है कि वियतजेट एयरलाइंस ने तीन के लिए “गोल्‍डन डेज” ऑफर की शुरुआत की है. इस ऑफ के तहत सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश की जा रही है जिसकी कीमत 9 रुपये से शुरू हो रही है. टैक्स और फीस का आपको अलग से भुगतान करना पड़ेगा. यह गोल्‍डन डेज ऑफर 20 अगस्‍त से 22 अगस्‍त 2019 तक चलाया जा रहा है.

नई दिल्ली से 6 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न फ्‍लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी, जबकि हनोई से नई दिल्‍ली रूट का ऑपरेशन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्‍लाइट्स का ऑपरेशन करेगा.

टिकट कैसे बुक कराएं?

कस्टमर्स www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है. इसके अलावा वियतजेट एयर मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके भी 6 दिसंबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कराए जा सकते हैं. राष्ट्रीय अवकाश जैसे संडे को टिकट बुक नहीं किए जा सकते हैं. हो चिन मिन सिटी से फ्लाइट 7.00 बजे शाम को उड़ान भरेगी और रात 10.50 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी. नई दिल्ली से रिटर्न फ्लाइट रात 11.50 मिनट पर उड़ान भरेगी और सुबह 6.10 मिनट पर हो चिन मिन सिटी पहुंचेगी.

फ्लाइट का समय स्थानीय समय के अनुसार है. हनोई से फ्लाइट शाम 7.10 मिनट पर उड़ान भरकर रात 10.50 मिनट पर नई दिल्ली पहुंचेगी. रिटर्न फ्लाइट रात 11.50 मिनट पर नई दिल्ली से उड़ान भरेगी और सुबह 5.20 मिनट पर हनोई पहुंचेगी. बता दें, टिकट के प्राइस में टैक्स और फीस का आपको अलग से भुगतान करना पड़ेगा.

अन्य सुविधाएं

इस फ्लाइट पर विशेष रूप से तैयार मेन्यू भी मिलता है, जिसमें नौ तरह के स्वादिष्ट भोजन में से उपभोक्ता अपनी पसंद का भोजन ऑर्डर कर सकते है. इसके अलावा एयरलाइंस ग्राहकों को न केवल फ्लाइट के दौरान, बल्कि प्रत्‍येक फ्लाइट के पहले और बाद में लाभदायक ऐड-ऑन सर्विसेज मुहैया कराती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. सिर्फ 9 रुपये के बेस फेयर पर हवाई यात्रा! भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान जल्‍द

Go to Top