सर्वाधिक पढ़ी गईं

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी COVID-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से दी है.

Updated: Oct 28, 2020 8:30 PM
Union minister Smriti Irani tested positive for COVID-19Image: PTI

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) कोरोनावायरस से संंक्रमित हो गई हैं. यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. ईरानी ने अपने संपर्क में आए लोगों से जितनी जल्दी हो सके टेस्ट कराने की अपील की है. स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश के अमेठी से लोकसभा सदस्य और मोदी कैबिनेट में टेक्सटाइल मंत्री हैं. इन दिनों स्मृति ईरानी बिहार में चुनाव प्रचार में भी जुटी हुई थीं.

एक दिन पहले मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. अठावले सोमवार को मुंबई में अभिनेत्री पायल घोष के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल होने के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अठावले दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. 60 वर्षीय अठावले राज्यसभा के सदस्य हैं और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री हैं.

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास भी संक्रमित

इससे पहले RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास (Shaktikanta Das) के भी कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आ चुकी है. शक्तिकांत दास ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि उन्हें महामारी के लक्षण नहीं हैं और वह काफी हद तक ठीक महसूस कर रहे हैं. उन्होंने उन लोगों को सावधान किया है, जो हाल के दिनों में दास के संपर्क में आए हैं. RBI गवर्नर ने यह भी कहा है कि वह आइसोलेट रहते हुए भी काम करेंगे. RBI में काम सामान्य रूप से चलता रहेगा. दास ने कहा है कि वह सभी डिप्टी गवर्नरों और अन्य अधिकारियों के साथ वीडियो कॉल और टेलिफोन के जरिए संपर्क में हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी COVID-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

Go to Top