सर्वाधिक पढ़ी गईं

महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ दिया था विवादास्पद बयान

केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ चांटे वाले बयान को लेकर गिरफ्तार किया गया है.

August 24, 2021 5:24 PM
union minister narayan rane arrested after giving controversial comment against CM uddhav thackrey in Maharashtraकेंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ चांटे वाले बयान को लेकर गिरफ्तार किया गया है. (File Pic)

केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ चांटे वाले बयान को लेकर गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले रत्नागिरी में स्थित सेशन कोर्ट ने उनकी बेल याचिका को खारिज कर दिया था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, जिला मजिस्ट्रेट बीएन पाटिल ने कहा कि राणे को रत्नागिरी पुलिस ने सभी कानूनी विकल्पों के खत्म होने के बाद गिरफ्तार किया है.

शिवसेना के कार्यकर्ताओं का राणे के घर के बाहर प्रदर्शन

इस बीच शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने जुहू में राणे के घर के बाहर प्रदर्शन किया. राणे के समर्थक और शिवसेना के सदस्यों के बीच जुहू में टकराव भी हुआ, जहां पत्थरबाजी की घटना भी सामने आई. इस घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है. शिवसेना के सदस्यों ने राणे के घर पर काली स्याही और अंडे फेंके. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने राणे के खिलाफ मलाड ईस्ट की सड़कों पर भी प्रदर्शन किया. एडिशनल कमीश्नर ऑफ पुलिस संदीप कार्निक ने कहा कि उन्हें भीड़ को भगाने के लिए लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा.

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के तहत रत्नागिरी जिले में चिपलून का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री ठाकरे के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने कोई जुर्म नहीं किया है. मैं इस पर पछतावा क्यों करूं?

I-T portal: वित्त मंत्री ने इंफोसिस को दिक्कतें दूर करने के लिए दी 15 सितंबर की डेडलाइन, सरकार की निराशा को किया जाहिर

नारायण राणे के खिलाफ नासिक, पुणे और महाड में कुल तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं.

राणे की गिरफ्तारी पर बोलते हुए, बीजेपी के एमएलसी प्रसाद लाड, जो मंत्री के साथ थे, उन्होंने कहा कि पार्टी इसका खंडन करती है, जिसमें महाराष्ट्र पुलिस और रत्नागिरी एसपी ने बर्ताव किया और नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया. उनके मुताबिक, राणे खाना खा रहे थे, जब पुलिस ने उनके साथ गलत बर्ताव किया और गिरफ्तार कर लिया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ दिया था विवादास्पद बयान

Go to Top