मुख्य समाचार:

टेलिकॉम कंपनियों के CEO के साथ 2019 के एजेंडा पर चर्चा करेगा TRAI

इंडस्ट्री के खिलाड़ियों के साथ पहले किए विचार विमर्श के बाद ही 2018 के प्राथमिकता के क्षेत्र तय किए गए थे.

November 27, 2018 9:56 PM
trai, trai india, telecom industry, telecom operators, 5g in india, business news in hindiइंडस्ट्री के खिलाड़ियों के साथ पहले किए विचार विमर्श के बाद ही 2018 के प्राथमिकता के क्षेत्र तय किए गए थे.

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) बुधवार को दूरसंचार कंपनियों के टॉप अधिकारियों के साथ 2019 के एजेंडा पर विचार विमर्श करेगा. इस बैठक में उन प्रमुख मुद्दों पर विचार विमर्श होगा जो 2019 में उठ सकते हैं.

मामले से जुड़े सूत्रों ने कहा कि ट्राई के चेयरमैन आर एस शर्मा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस एजेंडा तय करने वाली बैठक में मौजूद रहेंगे. बैठक में दूरसंचार कंपनियों के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) भाग लेंगे.

अब सालाना आधार पर इंडस्ट्री के स्तर पर विचार विमर्श किया जाता है. इंडस्ट्री के खिलाड़ियों के साथ पहले किए विचार विमर्श के बाद ही 2018 के प्राथमिकता के क्षेत्र तय किए गए थे.

ट्राई के एक अधिकारी ने कहा कि प्रसारण कंपनियों के साथ इसी तरह की प्रक्रिया की जाएगी. हालांकि, इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है।
इंडस्ट्री सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में टेलिकॉम आपरेटर 5G नीलामी की रूपरेखा और उसके समय पर चीजें स्पष्ट करने की बात उठा सकते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. टेलिकॉम कंपनियों के CEO के साथ 2019 के एजेंडा पर चर्चा करेगा TRAI

Go to Top