मुख्य समाचार:

TRAI का भारती एयरटेल को निर्देश, तय फॉर्मेट में दी जाए रियायती ऑफर्स की डिटेल

ट्राई ने पिछले महीने टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स को अप्रैल 2018 से मार्च 2019 के बीच ग्राहकों को दिए जा रहे रियायती ऑफरों की जानकारी देने का निर्देश दिया था.

Published: May 2, 2019 7:18 PM

TRAI to ask Bharti Airtel to furnish details of segmented offers in 'stipulated format

टेलिकॉम रेगुलेटर ट्राई (TRAI) ने भारती एयरटेल को उसकी रियायती पेशकशों से जुड़ी अतिरिक्त जानकारी को तय फॉर्मेट में देने का निर्देश दिया है. ट्राई ने पिछले महीने टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स को अप्रैल 2018 से मार्च 2019 के बीच ग्राहकों को दिए जा रहे रियायती ऑफरों की जानकारी देने का निर्देश दिया था.

एक तरफ जहां भारती एयरटेल ने कुछ विवरण साझा किए हैं, वहीं वोडाफोन आइडिया ने इसके लिए दो और सप्ताह का समय मांगा है. कंपनी ने हाल में दोनों कंपनियों के विलय और विवरण के आकार का उल्लेख करते हुए अतिरिक्त समय देने का आग्रह किया है.

एयरटेल ने बताई थी केवल ऑफर्स की संख्या

इस घटनाक्रम से अवगत ट्राई के अधिकारी ने कहा कि भारती एयरटेल ने एक महीने के दौरान दिए गए ऑफर्स की संख्या भर बताई थी लेकिन रेगुलेटर अधिक जानकारी चाहता है. भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों ने इस संबंध में भेजे गए ईमेल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. TRAI का भारती एयरटेल को निर्देश, तय फॉर्मेट में दी जाए रियायती ऑफर्स की डिटेल

Go to Top