सर्वाधिक पढ़ी गईं

Tata देश में सबसे बड़ा ब्रांड, दुनिया के टॉप 100 में एकमात्र घरेलू कंपनी

टाटा ग्रुप की ओर से जारी बयान में ब्रांड फाइनेंस के CEO डेविड हेग के हवाले से कहा गया है कि 2019 में टाटा के ब्रांड मूल्य में अच्छी बढ़ोतरी देखी गई. यह इकलौती भारतीय ब्रांड है जो टॉप 100 वैश्विक ब्रांड्स की लिस्ट में है. 

Updated: Jan 28, 2019 7:41 PM
india's most valuable brand, tata, tata sky, tata motors,tata motors share, tata steel, tata motors share price, tata car, tata nexon, tata tiago, tata docomo, tiago,recharge tata sky, tata sky number, tata sky customer, tata sky customer care, tata steel share,टॉप 100 ब्रांडों में एकमात्र घरेलू ब्रांड टाटा ही है.

Tata की ब्रांड वैल्यू 2019 में 37 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 19.5 अरब डॉलर पर पहुंच गई है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके साथ ही टाटा टॉप 100 इंटरनेशनल ब्रांड्स में आ गया है. यह भारत का एकमात्र ब्रांड है, जिसने टॉप 100 ग्लोबल ब्रांड्स में जगह बनाई है.

लंदन के सलाहकार ब्रांड फाइनेंस की ओर से तैयार लिस्ट में अलग-अलग सेक्टर में टाटा ग्रुप 86वें स्थान पर है. 2018 की इस लिस्ट में टाटा वैल्युएबल ब्रांड्स की लिस्ट में 104वें स्थान पर था.

2019 में और मजबूत हुआ ब्रांड टाटा

टाटा ग्रुप की ओर से जारी बयान में ब्रांड फाइनेंस के CEO डेविड हेग ने कहा है कि 2019 में टाटा के ब्रांड वैल्यू में अच्छी बढ़ोतरी देखी गई. यह इकलौती भारतीय ब्रांड है जो टॉप 100 ग्लोबल ब्रांड्स की लिस्ट में है.

इनोवेशन करते रहेंगे

इस उपलब्धि पर टाटा संस के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने कहा कि टॉप 100 में होने की वजह से हमें ग्लोबल स्तर पर अपने कारोबार को सामाजिक रूप से जिम्मेदार तरीके से आगे बढ़ाने का प्रोत्साहन मिलेगा. साथ ही हम इनोवेशन और एंटरपेन्योरशिप के जरिये अनोखेपन का प्रयास करते रहेंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Tata देश में सबसे बड़ा ब्रांड, दुनिया के टॉप 100 में एकमात्र घरेलू कंपनी

Go to Top