रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड का सुनील शेट्टी ने किया विरोध, कहा- फिल्म इंडस्ट्री को न करें बर्बाद

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बायकॉट के लिए सोशल मीडिया पर चल रही मुहिम का एक्टर सुनील शेट्टी ने कड़ा विरोध किया है.

रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड का सुनील शेट्टी ने किया विरोध, कहा- फिल्म इंडस्ट्री को न करें बर्बाद
अभिनेता सुनील शेट्टी ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के बहिष्कार के ट्रेंड का विरोध किया है.

Suniel Shetty reacts to the boycott trends surrounding Aamir Khan and Akshay Kumar’s films : सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के बायकॉट के लिए सोशल मीडिया पर चल रही मुहिम का एक्टर सुनील शेट्टी ने कड़ा विरोध किया है. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे बायकॉट लाल सिंह चड्ढा (#BoycottLaalSinghChaddha)  और बायकॉट (#BoycottRakshaBandhan) को गलत बताए हुए सुनील ने अपील की है कि हमें इस तरह से अपनी फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद नहीं करना चाहिए. हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता ने कहा है कि आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों ने अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत की है, जिसका हमें सम्मान करना चाहिए. सुनील शेट्टी ने कहा कि सुपरस्टार आमिर खान चाहते तो एक साल में 5 फिल्में कर सकते हैं, लेकिन अभियन के प्रति उनका उनका कमिटमेंट इतना गहरा है कि वे 5 साल में एक ही फिल्म करते हैं. उनके इस रुख का सम्मान किया जाना चाहिए. 

शेट्टी ने कहा कि सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी हमें एक से बढ़कर एक सफल और मनोरंजक फिल्में दी हैं. जिसके लिए वे भी लोगों के प्यार और सहयोग के हकदार हैं. दोनों सुपर स्टार्स की ताजा फिल्मों के बायकॉट के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को सुनील शेट्टी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हमें ऐसी इंडस्ट्री को बर्बाद नहीं करना चाहिए, जिसमें एक से बढ़कर एक अच्छे लोगों ने काम किया है और जिसकी शानदार विरासत है. 

शेट्टी ने कहा कि गलतियां तो किसी भी शख्स से हो सकती हैं, फिर चाहे वो कोई भी हो. उन्होंने पूछा, क्या इस इंडस्ट्री से जु़ड़े लोग इंसान नहीं हैं? उन्हें भी एक मौका जरूर दिया जाना चाहिए. फिल्मों का बायकॉट करने की मुहिम को गलत बताते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि हम केवल लोगों से प्रार्थना कर सकते हैं कि उनकी समझदारी कायम रहे और वे फिल्मों का बहिष्कार न करें. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ दोनों ही फिल्में बेहद सफल हों.

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की बेहद सफर और चर्चित फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. फॉरेस्ट गंप को सर्वश्रेष्ठ फिल्म समेत 6 ऑस्कर पुरस्कार मिले थे, जिसमें अभिनेता टॉम हैंक्स को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड भी शामिल है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है जिसमें आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं. अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) फैमिली ड्रामा है, जिसका डायरेक्शन आनंद एल रॉय ने किया है. दोनों ही फिल्में रक्षाबंधन के मौके पर देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News