Congress ‘Halla Bol’ rally in Delhi: रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली के बीच आज सुरक्षा के कड़े इंतजाम, घर से निकलने से पहले जान लें कौन से रास्ते रहेंगे बंद | The Financial Express

Congress ‘Halla Bol’ rally in Delhi: रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली के बीच आज सुरक्षा के कड़े इंतजाम, घर से निकलने से पहले जान लें कौन से रास्ते रहेंगे बंद

Congress ‘Mehngai par halla bol’ rally at Delhi’s Ramlila Maidan Today: Know roads to avoid on Sunday: दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट कर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली पुलिस ने लिखा, ‘‘रामलीला मैदान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की रैली के चलते, कार्यक्रम स्थल के आसपास के कुछ हिस्सों में सड़क बंद रहेगी.’’

Congress ‘Halla Bol’ rally in Delhi: रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली के बीच आज सुरक्षा के कड़े इंतजाम, घर से निकलने से पहले जान लें कौन से रास्ते रहेंगे बंद
Congress Rally in Delhi Today: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की रैली है. (फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)

Congress Rally in Delhi Latest Updates: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की रैली है. इस बीच रामलीला मैदान और उसके आसपास सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें आज रविवार को सड़क बंद होने के बारे में यात्रियों को सूचना दी गई है. पुलिस के अनुसार रैली स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों (Paramilitary Forces) को तैनात किया जाएगा और ग्राउंड में प्रवेश वाली जगहों पर ‘मेटल डिटेक्टर’ भी लगाए जाएंगे.

Asia Cup 2022 : एशिया कप में फिर आमने-सामने होंगी भारत-पाकिस्तान की टीमें, फैंस के लिए रोमांचक होगा मैच

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर दी ट्रैफिक डायवर्जन की जानकारी

रामलीला मैदान में कांग्रेस के प्रदर्शन के चलते आज दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन किया है. दिल्ली यातायात पुलिस ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘रामलीला मैदान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की रैली के चलते, कार्यक्रम स्थल के आसपास के कुछ हिस्सों में सड़क बंद रहेगी.’’ यातायात पुलिस ने यात्रियों को कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी, जो रैली के कारण बंद रहेंगे.

ये सड़कें रहेंगी बंद

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि रणजीत सिंह फ्लाईओवर बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक, विवेकानंद मार्ग (दोनों तरफ), जेएलएन मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक), कमला मार्केट के आसपास गुरु नानक चौक, चमन लाल मार्ग, अजमेरी गेट से आसफ अली रोड और कमला मार्केट की ओर डीडीयू-मिंटो रोड रेड लाइट प्वाइंट बंद रहेगा.

चाइनीज लोन एप पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, पेटीएम, रेजरपे और कैश फ्री के 17 करोड़ रुपये जब्त

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल

कांग्रेस नेताओं ने इस सप्ताह की शुरुआत में देशभर के 22 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए थे और चार सितंबर को रामलीला मैदान में ‘‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’’ के लिए ‘‘दिल्ली चलो’’ का आह्वान किया था. रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि आज देश के सामने सबसे बड़ी समस्याएं बेरोजगारी, महंगाई और बढ़ती नफरत है. कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि केंद्र सरकार ‘‘विपक्ष को चुप कराने’’ के लिए ‘‘सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का दुरुपयोग’’ कर रही है, लेकिन पार्टी बढ़ती महंगाई और आवश्यक खाद्य पदार्थों पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लगाने के खिलाफ आवाज उठाना जारी रखेगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News