मुख्य समाचार:

SBI की सेवाओं को लेकर है कोई शिकायत, तो 22 नवंबर को मिल रहा मौका

अगर आपको SBI की सेवाओं को लेकर कोई शिकायत है या कोई समस्या है तो बैंक आपको मौका देने जा रहा है.

November 21, 2019 12:25 AM
SBI to host nationwide ‘Customer Meet’ on November 22Image: Reuters

अगर आपको SBI की सेवाओं को लेकर कोई शिकायत है या कोई समस्या है तो बैंक आपको मौका देने जा रहा है. ग्राहकों के साथ जुड़ने और उन्हें बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से एसबीआई 22 नवंबर को राष्ट्रीय स्तर पर ‘कस्टमर मीट’ यानी ग्राहक मेला का आयोजन कर रहा है. इस पहल के माध्यम से बैंक का लक्ष्य देशभर में 517 स्थानों पर SBI के 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों के जरिए ग्राहकों से जुड़ना है. बैठक को बैंक के वरिष्ठ अधिकारी संबोधित करेंगे.

इस मीट में SBI ग्राहकों को लेन-देन के लिए डिजिटल पेमेंट मोड का इस्तेमाल करने और इसके फायदों के बारे में बताएगा. इसके अलावा यह जानकारी भी दी जाएगी कि डिजिटल लेन-देन करते वक्त क्या सावधानी बरती जानी चाहिए.

दे सकते हैं सुझाव व फीडबैक

इस पहल के तहत ग्राहक बैंक अपने मुद्दों को लेकर कर्मचारियों के साथ बातचीत कर सकते हैं. साथ ही बैंक के प्रॉडक्ट्स व सर्विसेज पर अपनी प्रतिक्रिया और सुझाव भी दे सकते हैं. ग्राहकों के फीडबैक और सुझाव बैंक को मौजूदा प्रॉडक्ट्स व सर्विसेज में और सुधार करने में मदद करते हैं.

विदेश से कर सकते हैं इंडियन पासपोर्ट के लिए आवेदन, सरकार ने PSP से जोड़े 42 मिशन

ग्राहक जुड़ाव सर्वोच्च प्राथमिकता

कस्टमर मीट के बारे में जानकारी देते हुए SBI के एमडी, रिटेल व डिजिटल बैंकिंग पीके गुप्ता ने कहा कि ग्राहक जुड़ाव एक निरंतर जारी रहने वाली प्रक्रिया है, जो SBI की सर्वोच्च प्राथमिकता है. ग्राहकों की मूल्यवान प्रतिक्रियाएं और सुझाव बैंक को गुणवत्तापूर्ण बैंकिंग अनुभव प्रदान करने में मदद करते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. SBI की सेवाओं को लेकर है कोई शिकायत, तो 22 नवंबर को मिल रहा मौका

Go to Top