मुख्य समाचार:

IRCTC Scam: लालू प्रसाद को मिली अंतरिम जमानत, चारा घोटाले में जेल में हैं बंद

अदालत ने CBI और ED को निर्देश दिया कि वह दोनों मामलों में प्रसाद की जमानत याचिका पर अपना जवाब दें.

December 20, 2018 1:10 PM
RJD president Lalu Prasad, Indian Railway Catering and Tourism Corporation, IRCTC, CBI, EDअदालत ने CBI और ED को निर्देश दिया कि वह दोनों मामलों में प्रसाद की जमानत याचिका पर अपना जवाब दें. (PTI)

IRCTC घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव को गुरुवार को एक स्थानीय अदालत से राहत मिली है. दिल्ली की एक अदालत ने सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से IRCTC घोटाले में दायर दो मुकदमों में लालू प्रसाद यादव को 19 जनवरी तक के लिए अंतरिम जमानत दी.

विशेष न्यायाधीश अरुण भारद्वाज ने रांची जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश हुए प्रसाद को अंतरिम राहत दी. चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू स्वास्थ्य कारणों से अदालत आने में सक्षम नहीं थे, इसलिए वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए.

अदालत ने सीबीआई और ईडी को निर्देश दिया कि वह दोनों मामलों में प्रसाद की जमानत याचिका पर अपना जवाब दें. यह मामला आईसीआरसीटीसी के दो होटलों की देखरेख का कॉन्ट्रैक्ट प्राइवेट फर्म को सौंपने में हुई अनियमितताओं से जुड़ा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. IRCTC Scam: लालू प्रसाद को मिली अंतरिम जमानत, चारा घोटाले में जेल में हैं बंद

Go to Top