Raju Shrivastava Health Status: मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की स्थिति गंभीर, ब्रेन नहीं कर रहा काम

Raju Shrivastava Health Status: दिग्गज हास्य कलाकार और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की स्थिति एक बार फिर गंभीर हो गई है.

renowned comedian raju shrivastava condition deteriorated doctors said situation is serious brain not working
राजू श्रीवास्तव की स्थिति 10 अगस्त से खराब चल रही है.

Raju Shrivastava Health Status: दिग्गज हास्य कलाकार और अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava) की स्थिति एक बार फिर गंभीर हो गई है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है. राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने यह जानकारी दी है. उन्होंने सभी प्रशंसकों से राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ करने की गुहार लगाई है. राजू श्रीवास्तव के हार्ट में भी दिक्कत है.

Fixed Deposit Rates: Repo Rate में उछाल के बाद इन बैंकों में बढ़ी FD की दरें, तो यहां शुरू हुई नई योजनाएं

10 अगस्त से स्थिति गंभीर

दिग्गज कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियाक अरेस्ट के चलते एकाएक बेहोश होकर गिर गए थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. कुछ दिन बाद राहत की खबर आई. उनकी पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से जानकारी दी कि उनकी सेहत में सुधार दिख रहा है. उनके परिवार ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार की जानकारी दी थी लेकिन अब आज फिर उनकी स्थिति गंभीर दिख रही है.

Adani Group को श्रीलंका में दो एनर्जी प्रोजेक्ट्स के लिए मिली मंजूरी, 4000 करोड़ का निवेश करेगी कंपनी

एमआरआई में दिमाग की नस दबी होने का खुलासा

रविवार 14 अगस्त को उनके दिमाग का एमआरआई हुआ था. एमआरआई की रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि दिमाग के एक हिस्से में घाव के निशान हैं. डॉक्टरों के मुताबिक यह घाव दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने के चलते हुई है. मशहूर फिल्मकार शेखर सुमन राजू की स्थिति को लेकर ट्वीट करके जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया था कि वह राजू के परिवार से संपर्क बनाए हुए हैं और आज अभी थोड़ी देर पहले उन्होंने सभी लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News