मुख्य समाचार:
  1. PNB घोटाला: फंस गई नीरव मोदी की बहन, ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी

PNB घोटाला: फंस गई नीरव मोदी की बहन, ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी

PNB घोटाले के मामले में नीरव मोदी की बहन पूर्वी मोदी फंस गई हैं. दरअसल, पूर्वी मोदी के खिलाफ इंटरपोल ने 'रेड कॉर्नर नोटिस' जारी किया है.

September 10, 2018 8:47 PM
PNB Scam,Nirav Modi,purvi Modi,Red Corner Notices,Money Laundering, financial express hindi, hindi newsPNB घोटाले के मामले में नीरव मोदी की बहन पूर्वी मोदी फंस गई हैं. दरअसल, पूर्वी मोदी के खिलाफ इंटरपोल ने ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी किया है.

PNB घोटाले के मामले में नीरव मोदी की बहन पूर्वी मोदी फंस गई है. पूर्वी मोदी के खिलाफ इंटरपोल ने पीएनबी के 2 अरब डॉलर के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी किया है.

PNB घोटाले मामले में पहले भी ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी हो चुके हैं. इससे पहले नीरव मोदी और उसका अमेरिकी कारोबार देखने वाले एक शीर्ष कार्यकारी अधिकारी मिहिर आर भंसाली के खिलाफ ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी हो चुका था.

ट्वीट देखिए.

प्रवर्तन निदेशालय ने बताया कि उन्होंने इंटरपोल इस मामले में पूर्वी मोदी के खिलाफ ‘रेड कार्नर नोटिस’ जारी करने का आग्रह किया था. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिरफ्तारी वॉरंट के रूप में जारी इस नोटिस में कहा गया है कि पूर्वी मोदी ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ के आरोप में वांछित है.

इंटरपोल के नोटिस के मुताबिक पूर्वी अंग्रेजी, गुजराती और हिंदी बोलती है और बेल्जियम की नागरिक है। बता दें कि पूर्वी को इस केस में सबसे पहले मार्च 2018 में नामजद आरोपी बनाया गया था।

Go to Top