सर्वाधिक पढ़ी गईं

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना संक्रमित, आइसोलेट रहते हुए भी करेंगे काम

उन्होंने उन लोगों को सावधान किया है, जो हाल के दिनों में दास के संपर्क में आए हैं.

Updated: Oct 25, 2020 7:49 PM
RBI governor shaktikanta das tested COVID-19 positive, will continue to work from isolationImage: PTI

RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास (Shaktikanta Das) कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. शक्तिकांत दास ने ट्वीट में कहा कि उन्हें महामारी के लक्षण नहीं हैं और वह काफी हद तक ठीक महसूस कर रहे हैं. उन्होंने उन लोगों को सावधान किया है, जो हाल के दिनों में दास के संपर्क में आए हैं.

RBI गवर्नर ने यह भी कहा है कि वह आइसोलेट रहते हुए भी काम करेंगे. RBI में काम सामान्य रूप से चलता रहेगा. दास ने कहा है कि वह सभी डिप्टी गवर्नरों और अन्य अधिकारियों के साथ वीडियो कॉल और टेलिफोन के जरिए संपर्क में हैं.

RBI में 4 डिप्टी गवर्नर- बीपी कानूनगो, एमके जैन, एमडी पात्रा और एम राजेश्वर राव हैं. आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास लॉकडाउन की अवधि में और अनलॉक शुरू होने के बाद अर्थव्यवस्था और वित्तीय बाजार को अच्छी स्थिति में बनाए रखने को लेकर काफी सक्रिय रहे हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना संक्रमित, आइसोलेट रहते हुए भी करेंगे काम

Go to Top