scorecardresearch

Brahmastra Hit or Flop, Business trend: पहले वीकेंड पर टूट सकता है कमाई का रिकॉर्ड, दर्शकों में क्रेज, टिकट बुकिंग सॉलिड

Brahmastra Likely to Break Collection Record: टिकट बुकिंग का ट्रेंड देखें तो ब्रह्मास्त्र के लिए पहले दिन का कलेक्‍शन 20 से 25 करोड़ रह सकता है.

Brahmastra Hit or Flop, Business trend: पहले वीकेंड पर टूट सकता है कमाई का रिकॉर्ड, दर्शकों में क्रेज, टिकट बुकिंग सॉलिड
A still from Brahmastra

Brahmastra Hit or Flop, 1st weekend collection trend: फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है. फिल्‍म के लिए पहले दिन का कलेक्‍शन ट्रेंड काफी मजबूत है. फिल्म की पहले दिन एडवांस बुकिंग ने पहले ही इस साल के लिए रिकॉर्ड बना लिए हैं, दूसरे दिन भी एडवांस बुकिंग का ट्रेंड भी सॉलिड है. अलग अलग बॉलीवुड वेबसाइट और ट्विटर से मिल रही जानकारी के अनुसार दूसरे दिन के लिए भी 3 लाख से ज्‍यादा टिकटों की बिक्री हो चुकी है. ब्रह्मास्त्र के लिए पहले दिन का कलेक्‍शन 20 से 25 करोड़ तो दूसरे दिन का कलेक्‍शन 15 से 18 करोड़ रह सकता है. ऐसा होता है तो हिंद्री सिनेमा के लिए 2022 में यह रिकॉर्ड होगा.

2022 में रिकॉर्ड तोड़ होगा पहला वीकेंड

फिल्‍म के लिए समीक्षकों ने मिला जुला रिव्‍यू दिया है लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रेड एनालिस्ट फिल्‍म से भारी भरकम बिजनेस का अनुमान लगा रहे हैं. माना जा रहा है कि यह साल 2022 की हाइएस्‍ट ओपनर होंगी ही, पहले वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई वाली हिंदी फिल्‍म बन सकती है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली यह फिल्‍म कमाई के कुछ नए रिकॉर्ड बना सकती है. वैसे भी साल 2022 में अबतक बॉलीवुड की 80 फीसदी फिल्‍में फ्लॉप रही है.

Brahmastra Movie 1st Day, Review, Collection Trend: 410 करोड़ की फिल्‍म बनेगी बॉलीवुड के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’? रिव्‍यू, एडवांस बुकिंग और कमाई का ट्रेंड

वीकेंड में कमाई के मामले में टॉप मूवी

Bhool Bhulaiyaa
पहले दिन: 14.11 करोड़, पहला वीकेंड: 55.96 करोड़
Laal Singh Chaddha
पहले दिन: 12 करोड़, पहला वीकेंड: 37.96 करोड़
Raksha Bandhan
पहले दिन: 8.20 करोड़, पहला वीकेंड: 28.16 करोड़
Ek Villain Returns
पहले दिन: 7.05 करोड़, पहला वीकेंड: 23.54 करोड़
Shamshera
पहले दिन: 10.25 करोड़, पहला वीकेंड: 31.75 करोड़
Samrat Prithviraj
पहले दिन: 10.70, पहला वीकेंड: 39.40 करोड़
Bachchhan Paandey
पहले दिन: 13.25 करोड़, पहला वीकेंड: 37.25 करोड़
Gangubai Kathiawadi
पहले दिन: 10.50 करोड़, पहला वीकेंड: 39.12 करोड़

दूसरे दिन भी बंपर कमाई कर सकती है मूवी

वेबसाइट कोई मोई के अनुसार दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग मजबूत है. अबतक 3 लाख टिकट दूसरे दिन के लिए बिक चुके हैं. वहीं अभी दूसरा दिन पूरा होने में काफी समय बचा हुआ है. ऐसे में टिकट बिक्री का आंकड़ा बहुत ज्‍यादा हो सकता है. यही ट्रेंड रहा तो दूसरे दिन भी मूवी 15 करोड़ से ज्‍यादा कारोबार करेगी. ट्रेंड बेहतर रहा तो आंकड़ा बहुत ज्‍यादा बढ़ सकता है. वेबसाइट पिंकविला के अनुसार रीलीज होने के पहले ही मूवी के लिए 25 करोड़ से अधिक की एडवांस बुकिंग हो चुकी थी.

 राहुल गांधी की ‘महंगी’ टीशर्ट पर बीजेपी ने साधा निशाना, तो कांग्रेस बोली-मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे पर करें बात?

फिल्‍म को बंपर स्‍क्रीन मिले

वैसे भी फिल्म काफी अच्छी तरह से ट्रैक कर रही है. डिज्‍नी ने इस फिल्म को देश भर में 5000 से अधिक स्क्रीनों पर और विदेशों में 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया है. यह अलग अलग भाषाओं में 8000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई है. मूवी थिएटर चेन पीवीआर और आईनॉक्स ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि उन्होंने एडवांस बुकिंग जबरदस्‍त है. ट्रेड एनालिस्ट भी टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर उत्‍साहित हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News