मुख्य समाचार:

राणा कपूर ने 2 करोड़ में खरीदी थी प्रियंका की पेंटिंग! बीजेपी और कांग्रेस फिर आमने-सामने

राणा कपूर ने कभी 2 करोड़ रुपये में प्रियंका गांधी से एक पेंटिंग खरीदी थी.

Published: March 8, 2020 5:15 PM
Rana Kapoor baught priyanka gandhi painting, BJP blames congress, yes bank scam, priyanka gandhi, yes bank crisis, राणा कपूर, प्रियंका गांधीराणा कपूर ने कभी 2 करोड़ रुपये में प्रियंका गांधी से एक पेंटिंग खरीदी थी.

भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने रविवार को आरोप लगाया कि यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर ने कुछ साल पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से एम एफ हुसैन की पेंटिंग खरीदी थी. इस पर पलटवार करते हुए विपक्षी पार्टी ने दावा किया कि संकट से घिरा यह बैंक अतीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले कई कार्यक्रमों का प्रायोजक रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यह भी कहा कि प्रियंका ने राजीव गांधी के चित्र वाली हुसैन की जो पेंटिंग बेची थी, उसका भुगतान चेक से हुआ था और इस पर आयकर भी दिया गया था.

बीजेपी का वार

दरअसल, मालवीय ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि भारत में हर वित्तीय अपराध का गांधी परिवार से संबंध होता है. कभी माल्या, सोनिया गांधी को फ्लाइट अपग्रेड टिकट भेजता था. उसकी मनमोहन सिंह और पी चिदंबरम तक पहुंच थी. अब वह फरार है. उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी ने नीरव मोदी के ज्वेलरी कलेक्शन का उद्घाटन किया. राणा कपूर ने प्रियंका गांधी से पेंटिंग खरीदी.

कांग्रेस का पलटवार

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता सिंघवी ने कहा कि राजीव गांधी का चित्र था जिसे एम एफ हुसैन ने बनाया था. इसे 2 करोड़ रुपये में बेचा गया था. यह क्यों नहीं बताया गया कि इस राशि का भुगतान चेक से हुआ था और उसे आयकर फाइल करने में दर्शाया गया था? उन्होंने दावा किया कि राणा कपूर और यस बैंक ने प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रमों का प्रायोजन किया था. प्रधानमंत्री ने कई बार राणा कपूर की तारीफ की और उनके निमंत्रण पर गए. इसका हम पूरा विवरण जारी कर रहे हैं. इस प्रकार की वाहियात राजनीति से आप (मालवीय) खुद का और अपनी पार्टी का मजाक बना रहे हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. राणा कपूर ने 2 करोड़ में खरीदी थी प्रियंका की पेंटिंग! बीजेपी और कांग्रेस फिर आमने-सामने

Go to Top