Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव, अभी भी हैं डॉक्टरों की निगरानी में | The Financial Express

Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव, अभी भी हैं डॉक्टरों की निगरानी में

Raju Srivastava Health Update: दिग्गज हास्य कलाकार और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को पंद्रह दिनों बाद होश आया है.

Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव, अभी भी हैं डॉक्टरों की निगरानी में
राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

Raju Srivastava Health Update: दिग्गज हास्य कलाकार और अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava) को पंद्रह दिनों बाद होश आया है. अभी वह दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS Delhi) में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. यह जानकारी उनके पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने दी है. राजू श्रीवास्तव की स्थिति 10 अगस्त से गंभीर है और तभी से वह एम्स दिल्ली में हैं.

Russia-Ukraine War शुरू होने के बाद से पहली बार रूस के खिलाफ भारत, यूएन में यूक्रेन का किया समर्थन, पढ़ें पूरा मामला

10 अगस्त से स्थिति गंभीर

दिग्गज कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियाक अरेस्ट के चलते एकाएक बेहोश होकर गिर गए थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. कुछ दिन बाद राहत की खबर आई. उनके पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से जानकारी दी कि उनकी सेहत में सुधार दिख रहा है. उनके परिवार ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार की जानकारी दी थी लेकिन कुछ दिनों पहले फिर उनकी स्थिति गंभीर हो गई जब उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया. हालांकि अब करीब 10 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को होश आया है.

बिना सेबी की मंजूरी Adani Group को नहीं मिलेगा NDTV में होल्डिंग, यहां फंसा है पेच

बॉलीवुड में छोटी भूमिकाओं से शुरू कर बनाया बड़ा मुकाम

राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाओं से शुरुआत की. वह मैंने प्यार किया और बाजीगर जैसी फिल्मों में दिखे थे. हालांकि उन्हें असली पहचान टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शोज से मिली. राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी ने लोगों को खूब हंसाया तो इसके चलते वह आतंकियों के निशाने पर भी आए जब वर्ष 2010 में उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आई कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और पाकिस्तान पर चुटकुले न बनाएं. वर्ष 2013 में उन्होंने पत्नी के साथ नच बलिए के सीजन 6 में हिस्सा लिया. वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, मजाक मजाक में भी दिखे.

Investment Tips: FD में महज एक दिन के अंतर पर 1% अधिक ब्याज, निवेश से पहले समझें यह गणित

राजू श्रीवास्तव ने राजनीति में भी कदम रखा. पहले वह सपा से जुड़े थे और 2014 के चुनाव में उन्हें गृह जिले कानपुर से टिकट भी मिला था लेकिन उन्होंने कुछ ही दिनों में लोकल यूनिट्स से पर्याप्त समर्थन नहीं मिलने पर इसे लौटा दिया और भाजपा ज्वाइन कर लिया. पीएम मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान से जोड़ा और तब से वह विभिन्न शहरों में इस अभियान के तहत समारोह के जरिए स्वच्छता को बढ़ावा दे रहे हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 25-08-2022 at 15:14 IST

TRENDING NOW

Business News