सर्वाधिक पढ़ी गईं

Rajinikanth Hospitalized: रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में एडमिट

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को आज सुबह स्वास्थ्य कारणों से हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा.

December 25, 2020 4:35 PM
rajinikanth admitted in apollo hospital in Hyderabad due to blood pressure problem amid a movie shooting ahead announcement a political party on 31 decरजनीकांत को बीपी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को आज स्वास्थ्य कारणों से हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. अस्पताल ने एक बयान जारी कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है. उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या है. अस्पताल द्वारा जारी बयान के मुताबिक वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक मूवी की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर मौजूद कुछ लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. हालांकि 22 दिसंबर को रजनीकांत का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया. एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही थी.

उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था लेकिन ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव जारी रहा जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अपोलो अस्पताल द्वारा जारी बयान के मुताबिक उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है और ब्लड प्रेशर नियंत्रित होने के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी. ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के साथ उन्हें थकान की भी समस्या आ रही है. इसके अलावा उनमें किसी भी प्रकार की बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- ऐप से लोन स्कीम में फ्रॉड पर ऐसे लगेगी लगाम

तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान भर्ती

इसी 12 दिसंबर को 70 वर्ष के हुए रजनीकांत हैदराबाद में तमिल फिल्म अन्नाथे की शूटिंग 14 दिसंबर से कर रहे थे. इस हफ्ते की शुरुआत में अन्नाथे के चार क्रू सदस्यों कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद रजनीकांत ने 22 दिसंबर को अपना भी कोरोना टेस्ट कराया जिसका रिजल्ट निगेटिव आया. हालांकि फिर भी एहतियात के तौर पर तमिल सुपरस्टार ने खुद को आइसोलेट कर लिया. अन्नाथे का प्रोडक्शन अंतिम चरण में है और फिल्ममेकर्स की योजना इसे सिंगल स्ट्रेच में पूरा करने की थी. अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू, मीना. प्रकाश राज, सतीश और सूरी भी अभिनय कर रहे हैं.

31 दिसंबर को राजनीतिक पार्टी के ऐलान की योजना

उम्र के इस पड़ाव पर भी रजनीकांत बहुत सक्रिय हैं. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने राजनीति में उतरने का ऐलान किया था और कहा था कि उनकी राजनीतिक पार्टी के संबंध में 31 दिसंबर को घोषणा की जाएगी. राजनीति में प्रवेश की बात वह पिछले तीन साल से कर रहे हैं. उन्होंने तीन साल पहले कहा था कि अगर सत्ता में आने के तीन साल भीतर उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए तो वह राजनीतिक पार्टी छोड़ देंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Rajinikanth Hospitalized: रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में एडमिट

Go to Top