scorecardresearch

राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस पर हमला, मुख्यमंत्री ने दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन

Attack on Rahul Gandhi’s Wayanad Office: राहुल गांधी के केरल के वायनाड स्थित कार्यालय पर आज हमला हुआ है.

Rahul Gandhi office vandalised in Kerala Wayanad 8 SFI activists detained
राहुल गांधी वायनाड से सांसद हैं. (File Photo)

Attack on Rahul Gandhi’s Wayanad Office: राहुल गांधी के केरल के वायनाड स्थित कार्यालय पर आज (24 जून) हमला हुआ है. यूथ कांग्रेस का आरोप है कि सत्तारूढ़ पार्टी सीपीआई (एम) की स्टूडेंट विंग स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं ने ऑफिस में तोड़-फोड़ किया. यूथ कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि वायनाड ऑफिस पर हमला करने वालों के हाथों में एसएफआई का झंडा था. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वायनाड के सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की निंदा की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Agnipath Scheme: एयरफोर्स में अग्निवीरों की भर्ती के लिए आवेदन शुरू, चेक करें योग्यता से जुड़ी हर डिटेल्स

सीएम ने कहा- सभी को लोकतांत्रिक तरीके से विरोध का ही हक

एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हुए विजयन ने कहा कि सभी को लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है, लेकिन इस तरह के प्रदर्शनों का हिंसक रूप लेना गलत है. सरकार दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

Niti Aayog New CEO: परमेश्वरन अय्यर बनेंगे नीति आयोग के नए सीईओ, पेयजल और स्वच्छता को लेकर है वैश्विक अनुभव

कैसे हिंसक हुआ विरोध?

वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय के खिलाफ माकपा की छात्र शाखा एसएफआई का विरोध मार्च शुक्रवार को तब हिंसक हो गया, जब प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने सांसद के कार्यालय में प्रवेश किया और कथित तौर पर तोड़फोड़ की. पुलिस ने आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है और घटना के बाद पथराव और लाठीचार्ज में एक पुलिस अधिकारी के घायल होने की भी सूचना है.

)Input: PTI)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

Most Read In India News

TRENDING NOW

Business News