पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट की बदली डीपी, लोगों से भी ऐसा करने की अपील

पीएम मोदी ने आज अपने सोशल मीडिया खाते की डीपी को बदल दिया और लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया है.

PM Modi changes display picture of his social media accounts to Tricolour urges people to do same
पीएम मोदी ने तिरंगा डिजाइन करने वाले पिंगली वेंकैया को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया है.

PM Modi changes social media accounts dp: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 2 अगस्त को अपने सोशल मीडिया खाते की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) को बदल दिया. उन्होंने इसे बदलकर डीपी में तिरंगा लगा दिया है और लोगों से भी ऐसा करने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है कि आज दो अगस्त का विशेष दिन है. ऐसा समय जब हम सभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, देश हर घर तिरंगा (#HarGharTiranga) के लिए पूरी तरह तैयार है. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज का प्रोफाइल पिक्चर बदल दिया है और बाकी लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह कर रहे हैं.

पिंगली वेंकैया को किया याद

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट में पिंगली वेंकैया को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया है. प्रधानमंत्री ने लिखा कि देश तिरंगा देने की उनकी कोशिशों के लिए उनका हमेशा कर्जदार रहेगा जिस पर सभी देशवासी गर्व करते हैं. पीएम मोदी ने आगे लिखा है कि तिरंगा से शक्ति और प्रेरणा लेकर सभी भारतीय देश के उन्नति के लिए लगातार काम कर रहे हैं. वेंकैया का जन्म 2 अगस्त 1876 को हुआ था.

2 अगस्त से 15 अगस्त तक तिरंगा डीपी

पीएम मोदी ने आज अपने सोशल मीडिया खातों के डीपी में बदलाव कर तिरंगा लगा दिया है. यह डीपी 15 अगस्त तक बनी रहेगी. रविवार 1 अगस्त को पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ रेडियो प्रसारण के दौरान कहा था कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ (Azadi Ka Amrit Mahotsav) अब मास मूवमेंट बन चुका है और उन्होंने आग्रह किया था कि 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच सभी अपने सोशल मीडिया खाते की डीपी तिरंगा रखें.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News