मुख्य समाचार:

एटीएम संख्या कम करने की कोई बड़ी योजना नहीं: PNB

PNB के देशभर में 9,428 एटीएम है और वह देश के बड़े एटीएम सेवा प्रदाताओं में से एक है.

November 22, 2018 10:30 PM
atm, punjab national bank, pnb, punjab national bank news, business news in hindi, financial express hindiPNB के देशभर में 9,428 एटीएम है और वह देश के बड़े एटीएम सेवा प्रदाताओं में से एक है. (Reuters)

पब्लिक सेक्टर के पंजाब नेशनल बैंक की मार्च 2019 तक एटीएम की संख्या को कम करने की कोई बड़ी योजना नहीं है. बैंक ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

एटीएम इंडस्ट्री की शीर्ष संस्था कंफडेरेशन आॅफ एटीएम इंडस्ट्री के बयान के बाद पीएनबी की ओर से यह टिप्पणी आई है. संस्था ने कहा था कि नियमकीय परिदृश्य में आए बदलाव के चलते एटीएम परिचालन बाधित हो सकता है और मार्च 2019 तक कुल 2.38 लाख एटीएम में से आधे एटीएम बंद होने का खतरा है.

क्या होने वाले हैं नोटबंदी जैसे हालात, रिपोर्ट में दी गई चेतावनी

पीएनबी के देशभर में 9,428 एटीएम है और वह देश के बड़े एटीएम सेवा प्रदाताओं में से एक है. बैंक ने बयान में कहा, “पीएनबी यह स्पष्ट करना चाहता है कि उसकी 31 मार्च 2019 तक एटीएम की संख्या में कमी करने की कोई बड़ी योजना नहीं है.”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. एटीएम संख्या कम करने की कोई बड़ी योजना नहीं: PNB

Go to Top