सर्वाधिक पढ़ी गईं

लोकसभा: मुलायम सिंह यादव ने कहा- नरेंद्र मोदी दोबारा PM बने; पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं.

Updated: Feb 13, 2019 5:33 PM
Mulayam Singh Yadav Backs Narendra Modi, PM Modi, Mulayam Singh Yadav, Congratulate To Modi, मुलायम सिंह यादव, पीएम नरेंद्र मोदी, Lok Sabha, Parliamentमुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं. (Image : PTI)

राफेल पर संसद में पेश हुई CAG की रिपोर्ट विपक्ष की नाराजगी और गतिरोध के बीच एक और नजारा देखने को मिला. बुधवार को 16वीं लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav ने बड़ा दिया. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं.

मुलायम सिंह यादव ने कहा, ”पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि पीएम ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और आप (PM) दोबारा प्रधानमंत्री बनें.”

मुलायम सिंह यादव के इस बयान से यह बात साबित होती है कि राजनीति में कोई स्थायी शत्रु नहीं होता है. हालांकि, मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी ने लंबे समय तक धूर विरोधी रही बहुजन समाज पार्टी के साथ यूपी में बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन किया है. बहरहाल, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम​ सिंह यादव ने खुले तौर पर पीएम मोदी का समर्थन किया.

मुलायम सिंह यादव जब लोकसभा में बोल रहे थे, उस वक्त पीएम मोदी मुस्करा कर आभार स्वरूप अपना हाथ थपथपा रहे थे. जबकि मुलायम सिंह के दाहिनी ओर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बैठी थीं.

मुलायम सिंह जी ने आशीर्वाद दे दिया: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16वीं लोक सभा के समापन सत्र को जब संबोधित करने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने कहा, ”अभी बहुत कुछ करना है. और मुलायम सिंह जी ने अपना आशीर्वाद दे दिया है. मैं उनके प्रति बहुत आभारी हूं.”

असहमत हूं..लेकिन सम्मान करता हूं: राहुल गांधी

लोकसभा में मुलायम सिंह की बयान पर राहुल गांधी की टिप्पणी सामने आई है. मुलायम सिंह के बयान— ‘मैं आपको (पीएम मोदी) दोबारा पीएम बनने की शुभकामना देता हूं.’, पर राहुल गांधी ने कहा, ”मैं उनसे असहमत हूं. लेकिन मुलायम सिंह यादव जी की राजनीति में एक भूमिका है और मैं उनके विचारों का सम्मान करता हूं.”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. लोकसभा: मुलायम सिंह यादव ने कहा- नरेंद्र मोदी दोबारा PM बने; पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

Go to Top