सर्वाधिक पढ़ी गईं

MSME मंत्रालय ने किया सतर्क, यह संगठन गलत तरीके से कर रहा नाम का इस्तेमाल; भर्ती से नहीं है कोई लेना-देना

मंत्रालय ने MSME निर्यात संवर्धन परिषद नाम के संगठन की अनाधिकृत और द्वेषपूर्ण गतिविधियों के बारे में व्यापक रूप से आम जनता को सतर्क किया है.

Updated: Oct 18, 2020 2:34 PM
Ministry of MSME alerts the public at large about unauthorized and ill-intentioned activities of MSME Export Promotion Council

सूक्ष्म, लघु एवं मंझोले उद्योग मंत्रालय (Ministry of MSME ) ने आम लोगों के लिए एक चेतावनी जारी की है. चेतावनी में MSME मंत्रालय ने MSME निर्यात संवर्धन परिषद नाम के संगठन की अनाधिकृत और द्वेषपूर्ण गतिविधियों के बारे में व्यापक रूप से आम जनता को सतर्क किया है. मंत्रालय ने संगठन को लेकर स्पष्टीकरण भी जारी किया है कि MSME निर्यात संवर्धन परिषद का MSME मंत्रालय से कोई ताल्लुक नहीं है.

भारत सरकार के MSME मंत्रालय ने बयान में कहा है कि यह पाया गया है कि एमएसएमई निर्यात संवर्धन परिषद द्वारा ‘निदेशक’ के पद के लिए नियुक्ति पत्र जारी करने के संबंध में कुछ संदेश मीडिया और सोशल मीडिया में प्रसारित किए जा रहे हैं. यह भी पाया गया है कि यह संगठन एमएसएमई मंत्रालय के नाम का उपयोग कर रहा है.

इकोनॉमी में सुधार स्थायी नहीं, फिर बिगड़ सकती है स्थिति, ब्रिकवर्क की रिपोर्ट ने जताई आशंका

नियुक्ति या किसी भी पोस्टिंग को मंत्रालय ने नहीं किया है अधिकृत

मंत्रालय ने यह स्पष्ट किया है कि भारत सरकार का एमएसएमई मंत्रालय किसी भी तरह से एमएसएमई निर्यात संवर्धन परिषद (MSME Export Promotion Council) से संबद्ध नहीं है. इसके साथ ही एमएसएमई मंत्रालय ने इस परिषद से संबंधित किसी भी पद पर नियुक्ति या किसी भी पोस्टिंग को अधिकृत नहीं किया है. आम जनता को इस बारे में सूचित किया जाता है और इसके साथ ही इस तरह के संदेशों या ऐसे गलत तत्वों के बहकावे में न आने की सलाह दी जाती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. MSME मंत्रालय ने किया सतर्क, यह संगठन गलत तरीके से कर रहा नाम का इस्तेमाल; भर्ती से नहीं है कोई लेना-देना
Tags:MSME

Go to Top