सर्वाधिक पढ़ी गईं

पश्चिम बंगाल में मिनी लॉकडाउन; शॉपिंग मॉल, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार बंद

पश्चिम बंगाल सरकार ने सभी शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार, स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स, जिम, स्पा, स्मीमिंग पूल को अगले आदेश तक बंद होने का आदेश दिया है.

April 30, 2021 10:29 PM
mini lockdown in west bengal restaurants cinema hall gym sports complex closed till further ordersपश्चिम बंगाल सरकार ने सभी शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार, स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स, जिम, स्पा, स्मीमिंग पूल को अगले आदेश तक बंद होने का आदेश दिया है.

राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच, पश्चिम बंगाल सरकार ने सभी शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार, स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स, जिम, स्पा, स्मीमिंग पूल को अगले आदेश तक बंद होने का आदेश दिया है. शुक्रवार को जारी एक आदेश में राज्य सरकार ने सभी तरह की सामाजिक, सांस्कृतिक, एकेडमिक और मनोरंजन के लिए भीड़ पर रोक लगा दी है. इसके साथ यह भी एलान किया गया है कि बाजार सुबह 7 बजे से 10 बजे तक और दोपहर 3 बजे से शाम 5 तक बंद रहेंगे.

सरकारी अधिकारियों के मुताबिक, फैसला राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए किया गया है. आदेश में आगे कहा गया है कि बाजार/ हट को सुबह 7 से 10 बजे और दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक खुलने की इजाजत होगी. जरूरी सेवाओं जैसे मेडिकल की दुकानों, मेडिकल उपकरण की दुकानों, किराना आदि को इस पाबंदी की सीमा से बाहर रखा गया है.

पश्चिम बंगाल सरकार ने एलान किया कि कक्षा 11 की बोर्ड की परीक्षाओं को साल 2021 के लिए रद्द कर दिया गया है, जबकि कक्षा 12वीं के छात्र अपने खुद के संस्थानों में परीक्षा के लिए बैठेंगे. कक्षा 11 में पढ़ने वालों को सभी छात्रों को 12वीं कक्षा में प्रमोट कर दिया जाएगा.

What is Oxygen Concentrator: क्या है ऑक्सजीन कंसंट्रेटर? कोरोना संकट में कितना फायदेमंद?

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. पश्चिम बंगाल में मिनी लॉकडाउन; शॉपिंग मॉल, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, बार बंद

Go to Top