Mili Review: 'मिली' में आपको क्या मिलेगा खास? आखिर क्यों देखें जाह्नवी कपूर की थ्रिलर? ये रहीं 5 बड़ी वजहें | The Financial Express

Mili Review: ‘मिली’ में आपको क्या मिलेगा खास? आखिर क्यों देखें जाह्नवी कपूर की थ्रिलर? ये रहीं 5 बड़ी वजहें

मिली फिल्म की वो 5 खूबियां जिनकी वजह से दर्शकों को ये फिल्म देखनी चाहिए.

Mili Review: ‘मिली’ में आपको क्या मिलेगा खास? आखिर क्यों देखें जाह्नवी कपूर की थ्रिलर? ये रहीं 5 बड़ी वजहें
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली (Mili) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है.

Mili Review: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली (Mili) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. अब दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की निगाहें इस फिल्म की ओर है. यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है जिसमें दिखाया गया है कि मिली एक कोल्ड स्टोरेज में फंस गई है. फिल्म के दौरान वह जीवन जीने के लिए चुनौतियों से भिड़ती नजर आई है. इतना ही नहीं इस फिल्म में और भी कई दिलचस्प मोड़ है. आइए जानते हैं मिली फिल्म की 5 खूबियां जिनकी वजह से इस फिल्म को देखा जाना चाहिए.

जाह्नवी कपूर की बेहतरीन अदाकारी

जाह्नवी की इस साल रिलीज़ हुई फिल्म गुडलक जेरी (Goodluck Jerry) को दर्शकों ने खासा पसंद किया.  गुडलक जेरी के हिट होने के बाद एक और फिल्म इस साल आज के दिन रिलीज हुई है. अपनी पिछली फिल्मों में कई तरह के सफल किरदार निभाए हैं. जिन्हें दर्शकों ने काफी सराहा है. अब तक रिलीज हुई फिल्मों में वह मिली में सबसे अच्छा किरदार निभाया है. बेहतरीन परफार्मेंस की वजह से जाह्नवी की इस फिल्म दर्शकों को आखिरी तक तक सिनेमाघरो में रूकने को मजबूर किया है. फिल्म में उनकी अदाकारी बिल्कुल वास्तविक झलकती है. मिली की बेबसी, लाचारी और हताशा को दर्शक बखूबी महसूस कर सकते हैं. साथ ही वे ये भी महसूस कर सकते हैं कि कोल्ड स्टोरेज में फंसी मिली पर क्या बीत रही होगी.

कितनी साफ है आपके आसपास की हवा? स्मार्टफोन देगा इस सवाल का जवाब, ऐसे चेक करें एयर क्वॉलिटी इंडेक्स

मनोज पाहवा और सनी कौशल की एक्टिंग

मनोज पाहवा अपने खास मजाकिया अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. उनकी इस अदाकारी से हर कोई परिचित है. फिल्म मिली में मनोज को थोड़ा अलग किरदार दिया गया है. इसमें वह काफी संवेदनशील रोल में हैं. मनोज इस फिल्म में एक ऐसे पिता की भूमिका में हैं, जो हर समय अपनी बेटी के बारे में चिंता करता है. मिली फिल्म में खास किरदार में जान्हवी और मनोज पाहवा के बाद तीसरी शख्सियत सनी कौशल हैं. फिल्म के बाकी के किरदारों ने भी काफी अच्छी एक्टिंग की हैं, जो आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर करते हैं.

बेहद दिलचस्प कहानी

बालीबुड की अपनी एक अलग ही शैली है लेकिन जरूरी नहीं की हर फिल्म हिट ही हो. मिली एक ऐसी सर्वाइवल थ्रिलर मूवी है जो उन चुनिंदा फिल्मों में से है जिनकी संख्या काफी कम है. इसकी कहानी दर्शकों के मन पर गहरी छाप छोड़ती है. मिली की बेबसी और हताशा को दर्शक बखूबी महसूस कर सकते हैं.

2022 Toyota Glanza CNG की बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च, चेक डिटेल

बेहतरीन डायरेक्शन

इस फिल्म  को बेहद दिलचस्प बनाने में सबसे अहम भूमिका डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर की है. ये मूवी मलयामय भाषा में बनी हेलेन की रिमेक है. जिसे डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर ने लिखा और डायरेक्ट किया है. डायरेक्टर जेवियर की फिल्म हेलेन ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फिल्म डायरेक्टर का सम्मान इंदिरा गांधी अवार्ड (Indira Gandhi Award) भी मिला है.

पिता और बेटी का खूबसूरत रिश्ता

फिल्म में मिली कोल्ड स्टोरेज में फंस गई है. वह काफी डरी सहमी है. साथ ही उसे अपनी पिता की भी काफी फिक्र है. मिली अपने पिता से दूर है. वह अपने पिता के बात नहीं कर पा रही है. इस फिल्म की कहानी में शानदार ढंग से पिता-पुत्री के बीच प्यार काफी दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है.

(Article : Eshita Bhargava)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 04-11-2022 at 17:57 IST

TRENDING NOW

Business News