सर्वाधिक पढ़ी गईं

MG Motor India का ग्राहकों के लिए खास इंतजाम, मुफ्त मिलेगा ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन

MG Motor India ने अपने ग्राहकों को मुफ्त में डॉक्टरी सलाह उपलब्ध कराने के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लांच किया है.

Updated: May 21, 2021 6:54 PM
MG Motor India launches platform for free online medical consultation for customersऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन के लिए एमजी हेल्थलाइन की सेवाएं हर समय उपलब्ध रहेगी.

कोरोना महामारी के चलते कई कंपनियां अपने कर्मियों को मुफ्त में मेडिकल कंसल्टेशन उपलब्ध करा रही हैं. दिग्गज मोटर कंपनी MG Motor India ने इससे आगे बढ़कर अपने ग्राहकों के लिए भी ये सेवा उपलब्ध कराने का एलान किया है. एमजी मोटर इंडिया ने एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लांच किया है, जिसके जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को मुफ्त में मेडिकल कंसल्टेशन उपलब्ध कराएगी.  MG Healthline के जरिए कंपनी के ग्राहक एक्सपर्ट डॉक्टर्स से न सिर्फ अपने लिए बल्कि अपने परिवार के सदस्यों के लिए भी बिना कोई फीस चुकाए कंसल्टेशन ले सकते हैं. यह सुविधा शुक्रवार 21 मई से ही शुरू हो गई है.

RBI के खजाने से मोदी सरकार को मिलेंगे 99,122 करोड़ रुपये, केंद्रीय बैंक के बोर्ड से मिली मंजूरी

सेवाओं के लिए ग्राहकों को कराना होगा रजिस्ट्रेशन

ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन के लिए एमजी हेल्थलाइन की सेवाएं हर समय उपलब्ध रहेगी. किसी भी मर्ज के लिए डॉक्टर से राय लेने के लिए कंपनी के ग्राहकों को एमजी मोटर इंडिया की वेबसाइट या कंपनी के MY MG APP के जरिए खुद को रजिस्टर करना होगा.
एमडी मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर व सीनियर वाइस प्रेसिडेंट गौरव गुप्ता ने कहा कि इस पहल से मौजूदा चुनौती भरे समय में कंपनी के ग्राहकों को बहुत सहारा मिलेगा.

72 घंटे के अंदर डॉक्टर्स लेंगे फीडबैक

एमजी हेल्थलाइन की सेवाएं ‘Doctor 24*7 platform’की साझेदारी में शुरू किया गया है. जिन ग्राहकों को इस प्लेटफॉर्म के जरिए कोई मेडिकल राय दी जाएगी, उससे एमजी हेल्थलाइन की मेडिकल टीम के एक्सपर्ट्स 72 घंटे के भीतर फिर संपर्क करेंगे. कम्युनिटी सर्विस अंब्रेल एमजी सेवा के तहत कंपनी ने कई कदम उठाए हैं जैसे कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रेडिटहेल्थ के साथ मिलकर गुरुग्राम में कोरोना मरीजों के लिए 200 बिस्तरों की व्यवस्था और फंड की व्यवस्था करना. इसके अलावा एमजी सेवा के तहत कंपनी ने पुणे में प्रभावित लोगों को बॉयोडिग्रेडेबल बेड शीट्स बांटे. इसके अलावा कंपनी ने गुजरात गके वडोदरा में देवनंदन गैसेज की ऑक्सीजन उत्पादन क्षमता बढ़ाने में भी मदद की.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. MG Motor India का ग्राहकों के लिए खास इंतजाम, मुफ्त मिलेगा ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन

Go to Top