मुख्य समाचार:

‘पापा कहते हैं’ की अभिनेत्री मयूरी कांगो की बॉलीवुड से बाहर पारी, गूगल इंडिया में लीडिंग पोस्ट पर

'पापा कहते हैं' मूवी में 'घर से निकलते ही...' गाना अपने समय में बहुत मशहूर हुआ था और इस गाने की अभिनेत्री मयूरी कांगो की मासूमियत लोगों को बहुत पसंद आई थी.

April 3, 2019 7:48 PM
mayuri kango, google india, mayuri kango in google indiaगूगल इंडिया से पहले और भी कंपनियों में काम कर चुकी हैं.

‘पापा कहते हैं’ मूवी में ‘घर से निकलते ही…’ गाना अपने समय में बहुत मशहूर हुआ था और इस गाने की अभिनेत्री मयूरी कांगो की मासूमियत लोगों को बहुत पसंद आई थी. हालांकि मयूरी कांगो शुरुआत में इतनी प्रसिद्धि पाने के बाद भी बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई और उन्होंने कुछ ही समय बाद एक्टिंग कैरियर छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने एक एनआरआई आदित्य ढिल्लन से शादी कर अमेरिका में बस गई. अमेरिका में मयूरी कांगो ने मार्केटिंग एंड फाइनेंस से एमबीए पूरा किया. बाद में वह भारत लौटकर गुड़गांव लौट आई. अब खबर आ रही है कि मयूरी कांगो गूगल इंडिया के एजेंसी बिजनस में इंडस्ट्री हेड के तौर पर काम कर रही हैं.

गूगल से पहले और कंपनियों में कर चुकी हैं काम

मयूरी कांगो के लिंकडिन प्रोफाइल के मुताबिक गूगल ज्वाइन करने से पहले वह तीन साल तक फ्रेंच ग्रुप पब्लिसिज के डिजिटल मीडिया एजेंसी परफॉर्मिक्स की मैनेजिंग डायरेक्टर भी रह चुकी हैं और परफॉर्मिक्स से पहले सात साल तक वह जेनिथऑप्टिमीडिया में चीफ डिजिटल ऑफिसर के तौर पर काम कर चुकी हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. ‘पापा कहते हैं’ की अभिनेत्री मयूरी कांगो की बॉलीवुड से बाहर पारी, गूगल इंडिया में लीडिंग पोस्ट पर

Go to Top