सर्वाधिक पढ़ी गईं

किरण बेदी को पुडुचेरी के उपराज्यपाल पद से हटाया गया, तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन संभालेंगी अतिरिक्त प्रभार

किरण बेदी अब पुडुचेरी की उपराज्यपाल नहीं रहेंगी.

February 16, 2021 10:44 PM
kiran bedi removed as Puducherry lieutenant governorकिरण बेदी अब पुडुचेरी की उपराज्यपाल नहीं रहेंगी. (File Pic)

किरण बेदी (Kiran Bedi) अब पुडुचेरी की उपराज्यपाल नहीं रहेंगी. राष्ट्रपति भवन के प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी. तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन को पुडुचेरी के उपराज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. राष्ट्रपति के प्रेस सचिव अजय कुमार ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति ने निर्देश दिया है कि डॉ. किरण बेदी अब पुडुचेरी की उपराज्यपाल नहीं रहेंगी.

उन्होंने तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन को अपने दायित्वों का निर्वहन करने के साथ ही पुडुचेरी के उपराज्यपाल की जिम्मेदारी निभाने के लिए नियुक्त किया है.

यह नई जिम्मेदारी उनके नये उपराज्यपाल के पदभार ग्रहण करने के बाद से प्रभावी हो जाएगी और वह पुडुचेरी के उपराज्यपाल की नियमित व्यवस्था कर लिए जाने तक इस पद पर रहेंगीं.

भारत में कोरोना के साउथ अफ्रीका, ब्राजील वेरिएंट की पुष्टि; सरकार ने कहा- सावधानी बरतना जारी रखें

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. किरण बेदी को पुडुचेरी के उपराज्यपाल पद से हटाया गया, तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन संभालेंगी अतिरिक्त प्रभार

Go to Top