मुख्य समाचार:

Jet Airways Sale: 30% सस्ते में पाएं फ्लाइट टिकट, 11 दिसंबर तक मौका

निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सीमित अवधि के आॅफर के तहत बेस फेयर 30 फीसदी तक घटा दिया है.

December 5, 2018 9:44 PM
Jet Airways Year End sale, 30 percent discount, base fare, limited time offer, business class, economy class, domestic, internationalनिजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सीमित अवधि के आॅफर के तहत बेस फेयर 30 फीसदी तक घटा दिया है.

निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सीमित अवधि के आॅफर के तहत बेस फेयर 30 फीसदी तक घटा दिया है. यह छूट डोमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों ही नेटवर्क की फ्लाइट पर मिलेगा. इसके लिए 5 दिसंबर से बुकिंग शुरू हुई है जो 11 दिसंबर तक चलेगी. यानी जेट एयरवेज की सस्ती फ्लाइट के लिए आपके पास कुल 7 दिनों का मौका है.

बिजनेस और इकोनॉमी दोनों क्लास को फायदा

जेट एयरवेज ने जानकारी दी है कि 30 फीसदी छूट का फायदा बिजनेस और इकोनॉमी दोनों ही क्लास के यात्रियों को मिलेगा.जेट एयरवेज की साझीदार एयरलाइनों द्वारा परिचालित कुछ कोडशेयर उड़ानों में भी यह ऑफर लागू होगा. बता दें कि विमानन कंपनी ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली से होने वाली अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 65 अतिरिक्त फेरों की घोषणा की है.

टर्म एंड कंडीशन

इंटरनेशनल डेस्टिनेशंस के ट्रैवल के लिए बुकिंग 15 जनवरी 2015 के बाद के लिए करना होगा.

बिजनेस क्लास में डोमेस्टिक फ्लाइट की बुकिंग कम से कम 8 दिन पहले करनी होगी. यानी अगर 5 दिसंबर को बुकिंग करते हैं तो फ्लाइट कम से कम 13 दिसंबर की होनी चाहिए.

डोमेस्टिक ट्रैवल के लिए अगर इकोनॉमी क्लास में बुकिंग करानी है तो फ्लाइट कम से कम 15 दिन बाद की होनी चाहिए.

यह छूट सेलेक्टेड फ्लाइट के लिए दी जा रही है.

छूट वनवे या रिटर्निंग दोनों टिकट पर मिलेगी.

जेट एयरवेज के पास यह अधिकार होगा कि वह बिना पूर्व सूचना के इस योजना में किसी तरह का बदलाव कर सके.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Jet Airways Sale: 30% सस्ते में पाएं फ्लाइट टिकट, 11 दिसंबर तक मौका

Go to Top