मुख्य समाचार:
  1. जेट संकट: 3 अगस्त तक देना होगा एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट

जेट संकट: 3 अगस्त तक देना होगा एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट

जेट एयरवेज ने अपनी आखिरी उड़ान 17 अप्रैल को भरी थी.

July 20, 2019 7:57 PM
Jet Airways RP invites expressions of interest by August 3एयरलाइन्स को 8,500 करोड़ रुपये के कर्ज की वसूली के लिए एनसीएलटी को 17 जून को भेजा गया था.

जेट एयरवेज के समाधान पेशेवर (RP) ने बंद हो चुकी एयरलाइन्स कंपनी की बची-खुची एसेट्स को बेचने के लिए शनिवार को एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट आमंत्रित किए. इसके लिए तीन अगस्त तक की समयसीमा तय की गई है. कंपनी की वेबसाइट और अखबारों में छपे विज्ञापनों में जेट एयरवेज के समाधान पेशेवर (आरपी) आशीष छावछारिया ने रूचि पत्र दाखिल करने के लिए तीन अगस्त, संभावित समाधान आवेदकों की अस्थायी सूची जारी करने के लिए छह अगस्त और आपत्ति दाखिल करने के लिए 11 अगस्त तक की समयसीमा तय की है.

14 अगस्त तक अंतिम लिस्ट जारी होगी

विज्ञापन में कहा गया है कि 14 अगस्त को संभावित समाधान आवदेकों की अंतिम सूची जारी की जाएगी. उसमें कहा गया है कि इन आवेदकों की समाधान योजना को दाखिल करने की अंतिम तिथि पांच सितंबर होगी जबकि आरपी मंजूरी के लिए इसे 20 सितंबर तक राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (NCLT) के सामने पेश कर सकते हैं.  एयरलाइन की परिसंपत्तियों में 10 बोइंग विमान सहित कुल 14 विमान, जेट प्रीविलेज में 49 प्रतिशत की हिस्सेदारी और कुछ भवन शामिल हैं.

इनसॉल्वेंसी केस की अगली सुनवाई 23 जुलाई को

कर्जदाताओं ने पुर्जों, स्लॉट और रूट्स को भी नरेश गोयल की कंपनी जेट एयरवेज की संपत्ति बताया.इनसॉल्वेंसी केस की अगली सुनवाई और आरपी प्रोग्रेस रिपोर्ट 23 जुलाई को पेश होगी. एयरलाइन्स को 8,500 करोड़ रुपये के कर्ज की वसूली के लिए एनसीएलटी को 17 जून को भेजा गया था. बता दें कि जेट एयरवेज ने अपनी आखिरी उड़ान 17 अप्रैल को भरी थी.

Go to Top