मुख्य समाचार:
  1. जेट कर्मियों की हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी भी संकट में, कंपनी के पास प्रीमियम भरने के लिए भी फंड नहीं

जेट कर्मियों की हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी भी संकट में, कंपनी के पास प्रीमियम भरने के लिए भी फंड नहीं

Jet Airways : 1 मई से जेट के कर्मचारियों  के पास नहीं होगा स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी

April 30, 2019 7:41 PM
jet airways dont have money to pay jet airways employees group health insurance premiumकर्मचारियों से अपनी पसंद की कोई और स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी लेने की अपील.

Jet Airways Employees : जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारियों को कंपनी की ओर से एक और निराशा मिली है. पूरा ऑपरेशन स्थगित कर खड़ी हो चुकी इस एयरलाइन ने कहा है कि उसके पास कर्मचारियों की सामूहिक स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी का रिन्यूअल प्रीमियम जमा कराने के लिए भी पैसा नहीं है. पॉलिसी की मियाद मंगलवार को पूरी हो रही है.
जेट एयरलाइन 25 साल से भी ज्यादा पुरानी विमानन कंपनी है. कंपनी कुछ समय से वित्तीय संकट में फंस है. उसके पास वेतन, विमानों का किराया तथा तेल कंपनियों, हवाई अड्डों का किराया तक भुगतान करने को पैसा नहीं था. कंपनी ने गत 17 अप्रैल को अपनी सेवाएं निलंबित कर दी थीं.

Jet Airways Employees के पास नहीं होगा स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी

एयरलाइन के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी राहुल तनेजा ने कर्मचारियों को सूचित किया है कि कंपनी को बैंकों या अन्य स्रोतों से निकट भविष्य में कोई कर्ज या संसाधन मिलता नजर नहीं आ रहा है, इस कारण वह कर्मचारियों की सामूहिक स्वास्थ्य बीमा योजना का प्रीमियम जमा करने की स्थिति में नहीं है.
ऐसे में 1 मई से इसके कर्मचारियों को सामूहिक स्वास्थ्य बीमा योजना का प्रोटेक्शन नहीं रह जाएगा. तनेजा ने कर्मचारियों से अपील की है कि वे नई स्थिति में अपनी पसंद की कोई और स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी ले सकते हैं.

Go to Top