90 मिनट तक डाउन रहा IndiGo का सिस्टम, यात्रियों को हुई परेशानी

रविवार को देशभर के सभी एयरपोर्ट्स पर IndiGo का सिस्टम करीब 90 मिनटों के लिए डाउन हो गया. जिसके बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर यात्रियों से असुविधा के लिए खेद जाहिर किया.

delhi,IGI,Indigo System,technical error,आईजीआई,इंडिगो सिस्टम,टेक्नीकल एरर,दिल्ली, इंडिगो सिस्टम डाउन, इंडिगो, indigo system down, IndiGo, go indigo, india News, india News in Hindi, Latest india News, india Headlines, financial express hindi
रविवार को देशभर के सभी एयरपोर्ट्स पर IndiGo का सिस्टम करीब 90 मिनटों के लिए डाउन हो गया. जिसके बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर यात्रियों से असुविधा के लिए खेद जाहिर किया.

रविवार को देशभर के सभी एयरपोर्ट्स पर IndiGo का सिस्टम करीब 90 मिनटों के लिए डाउन हो गया. जिसके बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर यात्रियों से असुविधा के लिए अफसोस जाहिर किया.

कंपनी ने ट्विटर पर लिखा कि ‘सभी एयरपोर्ट्स पर करीब 90 मिनट तक हमारा सिस्टम डाउन रहने से यात्रियों को हुई परेशानी का हमें खेद है. हमारी फ्लाइट्स और चेन इन सिस्टम अब पूरी तरह से ठीक हो गया है. ‘

इससे पहले इंडिगो ने ट्विट करके ही सिस्टम डाउन होने की जानकारी दी थी और काउंटर्स पर ज्यादा भीड़ होने की संभावना को देखते हुए कंपनी ने हेल्पलाइन नम्बर जारी किया था.


इंडिगो ने कहा, ‘सहायता के लिए ट्विटर/फेसबुक पर हमसे संपर्क करें या http://www.goindigo.in पर चैट करें. आप हमसे 01246173838 पर भी संपर्क कर सकते हैं.’

बता दें कि इंडिगो को पॉकेट फ्रेंडली एयरलाइन कहा जाता है जिसका हैडक्वार्टर हरियाणा के गुड़गांव में है. फ्लीट साइज और यात्रियों के मामले में ये देश की सबसे बड़ी एयरलाइन है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

Financial Express Telegram Financial Express is now on Telegram. Click here to join our channel and stay updated with the latest Biz news and updates.

TRENDING NOW

Business News