मुख्य समाचार:
  1. 25 हजार रुपये का पेट्रोल मिलेगा बिल्कुल फ्री, बस करना होगा ये आसान काम

25 हजार रुपये का पेट्रोल मिलेगा बिल्कुल फ्री, बस करना होगा ये आसान काम

आपके पास 25 हजार रुपये का पेट्रोल बिल्कुल मुफ्त में भरवाने का मौका है.

January 3, 2019 11:04 AM
‘I Love IndianOil’ Contest, IOC, Indian Oil, 25000 Rupee Worth Fuel Coupon, Win Prize, Facebook, Twitter, इंडियन ऑयल, 5 हजार रुपये का पेट्रोल बिल्कुल मुफ्तआपके पास 25 हजार रुपये का पेट्रोल बिल्कुल मुफ्त में भरवाने का मौका है. (Reuters)

आपके पास 25 हजार रुपये का पेट्रोल बिल्कुल मुफ्त में भरवाने का मौका है. ये मौका दे रही है देश की लीडिंग ऑयल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC). असल में IOC ने 3 जनवरी से देशवासियों के लिए ‘I Love IndianOil’ नाम से एक कांटेस्ट शुरू किया है. इस कांटेस्ट में हिस्सा लेकर आप 25 हजार रुपये का बाउचर जीत सकते हैं, जिसके जरिए किसी भी पेट्रोल पंप पर 25 हजार रुपये का फ्री पेट्रोल भरवाने का लाभ मिलेगा. जानते हैं पूरा प्रॉसेस…..

इंडियन ऑयल ने यह कांटेस्ट ट्विटर और फेसबुक के जरिए शुरू किया है और प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के पास ट्विटर और फेसबुक अकाउंट होना जरूरी है. इस कांटेस्ट में कोई भी हिस्सा ले सकता है, चाहे वे क्यों न कंपनी के ही कर्मचरी हों. इसमें कुछ सवाल पूछे जाएंगे, जिनके सही जवाब देने होंगे. सही जवाब देने वालों को कांटेस्ट के लकी ड्रॉ में शामिल किया जाएगा. यह कांटेस्ट 3 जनवरी से 9 जनवरी तक चलेगा.

कैसे देना होगा जवाब

सही सवालों के जवाब #ILoveIndianOil का इस्तेमाल करते हुए देना होगा. सवालों के दिए गए जवाब के आधार पर लकी ड्रॉ का चुनाव होगा.

जीतने पर कितना फायदा

First Prize : पहले स्थान के लिए 5 लोगों को चुना जाएगा और सभी को 25 हजार रुपये का फ्यूल कार्ड बाउचर दिया जाएगा.

Second Prize : इस स्थान के लिए 10 लोगों का चुनाव होगा और सभी को 10 हजार रुपये का बाउचर दिया जाएगा.

Third Prize : थर्ड प्राइज के लिए 30 लोगों को चुनकर सभी को 5 हजार रुपये का फ्यूल कार्ड बाउचर दिया जाएगा.

कंसोलिडेशन प्राइाज: इसके लिए 60 लोगों को 2000 का बाउचर मिलेगा.

कैसे होगा विजेता का ऐलान

सभी पिनर्स के नाम का ऐलान पहले इंडियन ऑयल के फेसबुक और ट्विटर पेज के जरिए किया जाएगा. प्राइज लेने के लिए विनर्स को कंपनी के साथ अपना पूरा नाम, पता, मोबाइल नंबर और ईमेल की जानकारी देनी होगी. जिसके बाद उन्हें बाउचर उपलब्ध करा दिया जाएगा. सभी बाउचर नॉन रिफंडेबल और नॉन ट्रांसफरेबल होगा. इन्हें कैश नहीं कराया जा सकता. इनके जरिए कंपनी के किसी पेट्रोल पंप से फ्री पेट्रोल का लाभ ले सकते हैं. हालांकि इन सके लिए कंपनी के कुछ अपने टर्म् एंड कंडीशन है, जिनकी डिटेल आप कंपनी के फेसबुक और ट्विटर पेज पर इस कांअेस्ट के बारे में दी गई सूचना से लिया जा सकता है.

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop