सर्वाधिक पढ़ी गईं

ICICI Bank के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगा बैंक

Covid-19 Vaccination: ICICI बैंक ने एलान किया है कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगा.

March 10, 2021 2:40 PM
Covid-19 VaccinationCovid-19 Vaccination: ICICI बैंक ने एलान किया है कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगा.

Covid-19 Vaccination: ICICI बैंक के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है. बैंक ने एलान किया है कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगा. इस पहल का उद्देश्य कोविड-19 महामारी से अपने कर्मचारियों और उनकी फैमिली को सुरक्षित करना है. बता दें कि इसके पहले आरआईएल, Flipkart, इंफोसिस, Capgemini, एक्सेंचर, SBI और NTPC जैसी निजी और सरकारी कंपनियां भी कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला कर चुकी हैं.

ICICI बैंक के इस पहल पर बोलते हुए, ग्रुप चीफ ह्यूमन रिसोर्सेज आफिसर टीके श्रीरंग का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक वास्तव में चल रही महामारी के दौरान अपने सभी कर्मचारियों द्वारा दिखाए गए प्रयासों की पहचान और सराहना करता है. टीम ICICI बैंक एक आवश्यक सेवा के रूप में राष्ट्र की सेवा करने के लिए नई ताकत से उभरा है. बैंक के कर्मचारी अपनी अटूट भावना और सेवा के प्रति जुनून के साथ हालिया महामारी के कठिन समय के दौरान प्रेरणादायक रहे हैं.

रीइंबर्स होगा वैक्सीन का खर्च

उन्होंने कहा कि बैंक के लिए, अपने कर्मचारियों और उनकी फैमिली की सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है. इस वजह से बैंक ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ अपने प्रत्येक कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिए यह पहल की है. इस पहल के तहत आईसीआईसीआई बैंक अपने कर्मचारियों और उनकी फैमिली के सदस्यों के लिए 2 जरूरी वैक्सीन शॉट्स में जो खर्च आएगा, उसे रीइंबर्स करेगा.

ये कंपनियां भी कर चुकी हैं एलान

हाल ही रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ने अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाने की घोषणा की थी. आरआईएल की निदेशक नीता अंबानी ने कंपनी के कर्मचारियों को लिखे गए एक लेटर में कर्मचारियों के साथ उनकी फैमिली के वैक्सीनेशन का खर्च उठाने की बात कही है. नीता अंबानी का कहना है कि मुकेश अंबानी और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली.

रिलायंस से पहले इंफोसिस, Capgemini, एक्सेंचर, SBI और NTPC जैसी निजी और सरकारी कंपनियां भी कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला कर चुकी हैं. वहीं उसके बाद ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) ने अपने और मिंत्रा (Myntra) के कर्मचारियों और उनके तीन आश्रितों के कोविड19 वैक्सीनेशन का खर्च उठाने का फैसला किया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. ICICI Bank के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगा बैंक

Go to Top