मुख्य समाचार:
  1. गोएयर का स्पेशल टिकट सेल, हवाई किराए में छूट के अलावा पाएं कैशबैक भी

गोएयर का स्पेशल टिकट सेल, हवाई किराए में छूट के अलावा पाएं कैशबैक भी

स्पेशल टिकट सेल के तहत 10 लाख सीटों के लिए किराया बहुत कम लिया जाएगा.

May 25, 2019 10:57 AM
go air, fabgoair, paytm, paytm wallet, air fare, air coupan, ticket discount, zoomcar, cashback, myntra, go iar special ticket sale,कैशबैक का भी ऑफर.

सस्ती हवाई सेवा उपलब्ध कराने वाली विमान कंपनी Go Air ने स्पेशल टिकट सेल का एलान किया है. इसके तहत 10 लाख सीटों के लिए किराया बहुत कम लिया जाएगा. किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है. सेल तीन दिनों के लिए हैं और यह 27 मई से शुरू हो रही है. गोएयर की विज्ञप्ति के मुताबिक यह ऑफर 15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा के लिए है. गो एयर के एमडी जे. वाडिया ने कहा कि यह सेल ऐसे समय में शुरू किया गया है जब सभी लोग बढ़ते हवाई किराये की शिकायत कर रहे हैं. मुंबई की एयरलाइन गोएयर अभी देश के 24 और विदेशों के 4 रूटों पर 270 फ्लाइट्स का संचालन करती है.

Paytm से पेमेंट पर कैशबैक भी देगी Go Air

सस्ते किराए के अलावा गोएयर न्यूनतम 2,499 रुपये के टिकट खरीदने के लिए पेटीएम वॉलिट से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक जैसी विशेष छूट भी दे रही है. इसके अलावा मिंट्रा ऐप पर न्यूनतम 1,999 रुपये खर्च करने पर भी टिकट पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक ही लागू रहेगा.

जूमकार की सर्विस पर भी हवाई किराए में कटौती

जूमकार की सर्विस लेने पर 1,500 रुपये या किराए के 20% में जो राशि कम होगी, उतना किराए में से घटा दिया जाएगा. यह छूट 31 दिसंबर तक लिया जा सकता है. इसके अलावा जूमकार की बुकिंग के वक्त पर FabGoAir कूपन कोड डालकर 25% ऑफ के साथ-साथ 40% तक की छूट पाई जा सकती है.

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop