सर्वाधिक पढ़ी गईं

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव, AIIMS दिल्ली में भर्ती कराए गए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व पीएम को जल्दी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दीं, कहा, देश को इस मुश्किल समय में आपके मार्गदर्शन और सलाह की जरूरत है.

Updated: Apr 19, 2021 10:31 PM
ex prime minister and congress leader manmohan singh tested covid 19 positiveपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्हें सोमवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मनमोहन सिंह को पिछले साल मई में भी एम्स में भर्ती कराया गया था, जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी.

राहुल गांधी ने जल्द रिकवरी के लिए दी शुभकामना

डॉक्टर मनमोहन सिंह की साल 2009 में कार्डियोवस्कुलर थोरैसिक सर्जन और एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के वाइस चेयरमैन डॉ रमाकांत पांडा ने बायपास कार्डिएक सर्जरी की थी. वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व पीएम को जल्दी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, प्रिय डॉ मनमोहन सिंह जी, आपको जल्द रिकवरी के लिए शुभकामनाएं. भारत को इस मुश्किल समय में आपके मार्गदर्शन और सलाह की जरूरत है.

कांग्रस नेता और तिरुवन्नतपुरम के सांसद शशि थरूर ने ट्वीट करके कहा कि यह सुनकर दुख हुआ. डॉ मनमोहन सिंह को जल्द और पूरी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं. वे ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में राष्ट्र का विवेक रखने वाले बन गए हैं. हम सब को उनके स्वस्थ होने की जरूरत है.

Remdesivir Not Magic Bullet: रेमडेसिविर कोरोना का जादुई इलाज नहीं, AIIMS के डायरेक्टर समेत कई एक्सपर्ट ने दी चेतावनी

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव, AIIMS दिल्ली में भर्ती कराए गए

Go to Top