सर्वाधिक पढ़ी गईं

सोनू सूद ने आयकर विभाग के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा, मेरी संस्था का एक-एक रुपया लोगों की जान बचाने में हो रहा इस्तेमाल

सोनू सूद ने कहा कि वे ‘‘कुछ खास मेहमानों’’ की खातिरदारी में व्यस्त थे इसलिए पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए.

Updated: Sep 20, 2021 4:41 PM
Sonu Sood breaks silence on IT raids: ‘Every rupee in my foundation awaiting its turn to save a life’सोनू सूद ने कहा कि उनके संगठन का एक-एक रुपया जरूरतमंदों के लिए है.

Actor Sonu Sood breaks his silence: अभिनेता सोनू सूद ने आयकर विभाग के सर्वे के बाद अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी संस्था का एक-एक रुपया जरूरतमंदों के लिए है और उनका इस्तेमाल लोगों की जान बचाने के लिए किया जा रहा है. सूद ने कहा कि वे ‘‘कुछ खास मेहमानों’’ की खातिरदारी में व्यस्त थे इसलिए पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए.

सोनू सूद ने अपने बयान में आगे कहा है, “मैंने अपनी पूरी ताकत और दिल से देश के लोगों की सेवा में खुद को समर्पित किया है. आपको हमेशा कहानी का अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं है. यह समय बताएगा. इसके अलावा कई मौकों पर मैंने मानवता के नाते कई कंपनियों को अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ाता है.’’ उन्होंने इस ट्वीट में आगे लिखा है, ‘‘मैं पूरी विनम्रता के साथ जान बचाने और आपकी सेवा के लिए वापस आ गया हूं. मेरी यात्रा जारी है. जय हिंद.’’

आयकर विभाग ने लगाया है कर चोरी का आरोप

पिछले दिनों केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) ने अभिनेता सोनू सूद और उनके संगठन पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाया, जिसके बाद आज पहली बार उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात रखी. अभिनेता और उनके लखनऊ स्थित अवसंरचना समूह के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद CBDT ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने ‘‘कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से ऋण के रूप में ‘‘बेनामी आय’’ अर्जित की है. CBDT ने सोनू सूद पर विदेशी अंशदान विनियमन कानून (FCRA) के तहत नियम के उल्लंघन करने और विदेशों से चंदा लेने का आरोप लगाया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. सोनू सूद ने आयकर विभाग के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा, मेरी संस्था का एक-एक रुपया लोगों की जान बचाने में हो रहा इस्तेमाल

Go to Top