मुख्य समाचार:

कोरोना संकट: EPFO लाया WhatsApp नंबर, लोगों से कहा- न आएं ऑफिस, डिजिटली करें सवाल व शिकायत

EPFO सेंट्रल दिल्ली के रीजनल प्रोविडेंट फंड कमिश्नर आलोक यादव ने एक बयान जारी किया है.

March 19, 2020 5:48 PM
EPFO asks people to refrain from visiting its offices, provides digital alternatives like telephone number, whatsapp numberImage: PTI

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने लोगों से अपील की है कि वे EPFO के ऑफिसेज में जाने से बचें और डिजिटली अपने सवाल या शिकायत करें. संगठन ने यह कदम देश में कोरोना वायरस (Coronavirus COVID-19) के बढ़ते असर को देखकर उठाया है. न्यूज एजेंसी UNI के मुताबिक, EPFO सेंट्रल दिल्ली के रीजनल प्रोविडेंट फंड कमिश्नर आलोक यादव ने एक बयान जारी किया है.

इस बयान में यादव ने लोगों से कहा है कि लोग प्रोविडेंट फंड से जुड़ी पूछताछ टेलिफोन नंबर 011-27371136 पर कर सकते हैं. इसके अलावा शिकायतों का हल पाने के लिए ro.delhicentral@epfindia.gov.in पर ईमेल कर सकते हैं. ईपीएफओ ने एक वॉट्सेएप नंबर भी उपलब्ध कराया है. यह 8595520478 है.

सभी कार्यालयों में सैनिटाइजर व मास्क उपलब्ध

बयान में यह भी कहा गया है कि सभी ईपीएफओ ऑफिसेज में सैनिटाइजर्स और मास्क उपलब्ध हैं. देश में कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार इस पर लगाम लगाने के लिए अपनी ओर से हर संभव प्रयास कर रही है. भारत में अब तक कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 173 हो चुकी है, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 49 मरीज मिले हैं.

Alert! कोरोना के चलते रेलवे का बड़ा फैसला, 20 मार्च आधी रात से रेल टिकट पर रद्द हो जाएंगी रियायतें

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. कोरोना संकट: EPFO लाया WhatsApp नंबर, लोगों से कहा- न आएं ऑफिस, डिजिटली करें सवाल व शिकायत

Go to Top