Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड, नौवें दिन की शानदार कमाई, अब तक कितना हुआ कलेक्शन? | The Financial Express

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड, नौवें दिन की शानदार कमाई, कितना हुआ कलेक्शन?

Drishyam 2: अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित Drishyam 2 फिल्म ने अब तक कुल 127.53 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड, नौवें दिन की शानदार कमाई, कितना हुआ कलेक्शन?
अजय देवगन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म Drishyam 2 को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. (फोटो-इंस्टाग्राम)

Drishyam 2 box office collection Day 9: अजय देवगन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म Drishyam 2 को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इसकी रिलीज को 9 दिन हो गए हैं और फिल्म ने अब तक 127 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. कल यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में बंपर उछाल आया है और इसने रिलीज के दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 13.50-14 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि 25 नवंबर को ‘भेड़िया’ और इससे पहले 11 नवंबर को ‘ऊंचाई’ रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बावजूद Drishyam 2 को दर्शकों का प्यार अब भी मिल रहा है और इसकी कमाई बढ़ती जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं. इसके अलावा, तब्बू और अक्षय खन्ना अभिनीत यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई थी. ऐसे समय में जब बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, Drishyam 2 कई रिकॉर्ड तोड़ रही है.

WhatsApp पर जल्द मिलेगा खास फीचर, अपनी आवाज रिकार्ड कर स्टेटस लगा सकेंगे यूजर

Drishyam 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित Drishyam 2 फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही इसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये की कमाई थी. धीरे-धीरे फिल्म के कलेक्शंस में बढ़ोतरी देखी गई. दृश्यम 2 ने केवल सात दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. 9वें दिन यानी 26 नवंबर को फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई की. फिल्म का एक दिन का कलेक्शन 15 करोड़ रुपये था. इस तरह, फिल्म ने अब तक कुल 127.53 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. Drishyam 2 ने भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया.

Bhediya Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ की शानदार ओपनिंग, वरुण-कृति की फिल्म का रहा 12 करोड का कलेक्शन

क्यों पसंद कर रहे हैं दर्शक?

Drishyam एक इमोशनल थ्रिलर है जो एक केबल ऑपरेटर विजय सलगांवकर (अजय देवगन) की कहानी से संबंधित है, जिनका जीवन सिनेमा और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है. विजय सलगांवकर की पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और बेटियां अंजू और अनु हैं. फिल्म में तब्बू आईजी मीरा देशमुख की भूमिका निभा रही हैं. दृश्यम में विजय सलगांवकर की बेटी के हाथों गलती से एक लड़के की हत्या हो जाती है. इसके बाद विजय अपने परिवार की हर कीमत पर रक्षा करता है. लड़के की बॉडी को ठिकाने लगाने के बाद, विजय सबूत के सभी निशान मिटा देता है और फिर परिवार के साथ पणजी की यात्रा करता है. वे एक आश्रम जाते हैं, एक फिल्म देखते हैं, और एक रेस्तरां में भोजन करते हैं. दृश्यम उसी नाम की हिट मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित दृश्यम 2 उसके बाद की कहानी है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 27-11-2022 at 10:42 IST

TRENDING NOW

Business News