मुख्य समाचार:

DISH टीवी ने उतारा कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्यूशन ‘डी2एच मैजिक’, 399 रुपये के पैक में भरपूर मनोरंजन

डी2एच मैजिक की कीमत तीन महीने के फ्री प्रिव्‍यू अवधि के बाद हर महीने 25 रुपये की मामूली सब्‍सक्रिप्‍शन कीमत + टैक्‍सेस के साथ 399 रुपये रखी गई हैं.

August 21, 2019 5:14 PM
dishtv brings d2h magic live additinal channels and ott apps like zee5 albalaji hungama playमैजिक डिवाइस को सेट टॉप बॉक्स के यूएसबी पोर्ट से कनेक्‍ट किया जा सकता है.

देश की DTH कंपनी डिश टीवी ने कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्‍यूशन ‘डी2एच मैजिक’ लॉन्‍च किया है. ‘डी2एच मैजिक’ के तहत यूजर्स अपने टीवी सेट पर एक ही रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल कर लाइव टीवी के साथ ही इंटरनेट आधारित कंटेंट भी देख सकेंगे. इसके तहत कस्टमर्स अपने मौजूदा डी2एच सेट टॉप बॉक्स पर ही डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और ओटीटी एप्‍स जैसे ZEE5, वाचो, ऑल्ट बालाजी, हंगामा प्ले को अंग्रेजी, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में देखा जा सकेगा. ये कस्टमर्स को मात्र 399 रुपये की सब्सक्रिप्शन फीस के साथ मिल रहा है.

फीस

डी2एच मैजिक से असल समय में आने वाले टीवी कंटेंट और इंटरनेट पर मौजूद शोज देख पाएंगे. यह यूजर्स को कैच-अप टीवी शोज, ओरिजनल वेब सीरिज और लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर उपलब्ध वीडियो कंटेंट देखने में सक्षम बनाएगा. ‘डी2एच मैजिक’ सभी बड़े शहरों में उपलब्ध रहेगा. शुरुआती तौर पर डी2एच मैजिक की कीमत तीन महीने के फ्री प्रिव्‍यू अवधि के बाद हर महीने 25 रुपये की मामूली सब्‍सक्रिप्‍शन कीमत + टैक्‍सेस के साथ 399 रुपये रखी गई हैं.

कैसे करें इस्तेमाल

डी2एच मैजिक को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को ‘डी2एच मैजिक’ डिवाइस के जरिए अपने नए डी2एच सेट-टॉप बॉक्स को उपलब्ध वाई -फाई या मोबाइल हॉटस्पॉट से जोड़ना होगा. मैजिक डिवाइस को सेट टॉप बॉक्स के यूएसबी पोर्ट से कनेक्‍ट किया जा सकता है. यह डिवाइस सभी के लिए और एकीकृत इंटरफेस के लिए एक रिमोट कंट्रोल के साथ उपलब्‍ध होगी.

एक ही सेटटॉप बॉक्स पर इंटरनेट और टीवी

इस नई डिवाइस के लॉन्च के मौके पर डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर एवं ग्रुप चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफीसर अनिल दुआ ने कहा कि, “हम डी2एच मैजिक के लॉन्‍च की घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है. इससे हमारे उपभोक्ता अपने टीवी सेट पर शानदार ढंग से एक ही रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल कर लाइव टीवी के साथ ही इंटरनेट आधारित कंटेंट भी देख सकेंगे. हम डिश टीवी इंडिया लिमिटेड में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए नवीनतम तकनीक और इनोवेशन लाने में विश्‍वास करते है. डी2एच मैजिक इसी दिशा में उठाया गया एक नया कदम है.”

डी2एच मैजिक ऑर्डर करने के लिए, उपभोक्ता डी2एच की वेबसाईट (https://www.d2h.com) पर जा सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए 1800 1370 111 पर कॉल करें.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. DISH टीवी ने उतारा कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्यूशन ‘डी2एच मैजिक’, 399 रुपये के पैक में भरपूर मनोरंजन

Go to Top